1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 news bjp and tmc supporters clash during nomination in durgapur

Bengal Election News: दुर्गापुर में नामांकन के दौरान BJP और TMC समर्थकों में झड़प

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP और TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प
BJP और TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प
Prabhat Khabar

दुर्गापुर: पश्चिम बर्दवान जिले की नौ सीटों के लिए सातवें चरण में 26 अप्रैल को होनेवाले चुनाव के लिए सोमवार दुर्गापुर के महकमा अदालत में प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र जमा करने के दौरान तृणमूल कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच झड़प हो गयी. इसे लेकर कुछ देर के लिए अदालत परिसर अशांत हो गया.

स्थिति बिगड़ने के पहले ही तैनात आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस जवानों ने तत्परता दिखाते हुए हंगामा मचा रहे दोनों पक्षों को शांत कराते हुए स्थिति को नियंत्रण किया. स्थिति नियंत्रण करने के दौरान दुर्गापुर पुलिस उपायुक्त अभिषेक गुप्ता ने सक्रियता दिखाते हुए कम्बैट फोर्स के सहयोग से दोनों पक्षों को शांत कराने में सफल हुए.

अभिषेक गुप्ता ने कहा कि तृणमूल प्रत्याशियों का नामांकन होने के बाद भाजपा के समर्थक समय से पहले अदालत परिसर में पहुंचे थे. जिस कारण दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी किए जाने से स्थिति तनावपूर्ण हुई थी. लेकिन समय रहते ही जवानों ने स्थिति पर पूरी तरह से काबू पा लिया.

उल्लेखनीय है कि नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद तृणमूल कांग्रेस के तीनों उम्मीदवार जैसे ही बाहर निकल रहे थे, उसी दौरान तृणमूल कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच नारेबाजी शुरू हो गयी. दोनों पक्षों की तरफ से नारेबाजी इतने जोरों से चल रही थी, जिससे महौल बिगड़ता देख पुलिस ने तृणमूल उम्मीदवारों को सुरक्षा के तहत उन्हें अदालत परिसर से रवाना कर दिया. एवं नारेबाजी कर रहे समर्थकों को शांत कराते हुए स्थिति को नियंत्रित किया.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें