1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 at purulia baghmundi union home minister amit shah verbally attacked on cm mamata banerjee said didis hooliganism will not run in elections this time

Bengal Election 2021: अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- इस बार नहीं चलेगी चुनाव में दीदी की गुंडागर्दी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- इस बार नहीं चलेगी चुनाव में दीदी की गुंडागर्दी
अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- इस बार नहीं चलेगी चुनाव में दीदी की गुंडागर्दी
social media

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला चरण 27 मार्च को है. चुनाव से पहले आखिरी गुरुवार को सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बंगाल में बीजेपी के 'आसोल पोरिबोर्तन' का नारा लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी चुनाव प्रचार में जुट गये हैं. बाघमुंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो दीदी (ममता बनर्जी) पर हमला बोला. उन्होंने कहा इस बार चुनाव में दीदी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी.

बंगाल में चुनाव आयोग की सख्ती इतनी है कि दीदी के गुंडे बाहर निकल नहीं पायेंगे. जनसभा में दीदी की गुंडागर्दी की राजनीति पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा चुनाव में दीदी (ममता बनर्जी) अपने गुंडो के बल पर जीतती आ रही है. चुनाव के दिन दीदी के गुंडे मतदाताओं को डराते हैं. मगर इस बार स्थिति बदली है. इस बार एक भी गुंडा किसी को डरा नहीं सकेगा.

अमित शाह ने बंगाल की जनता से कहा अब मता दीदी के गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है. इस बार चुनाव आयोग ने सख्ती बरत रखी है. बंगाल के हर जिले पर चुनाव आयोग की कड़ी नजर है. इस बार ममता दीदी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी. इस बार भयहीन होकर बंगाल की जनता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेगी. इस जनसभा से बार फिर अमित शाह ने दीदी (ममता बनर्जी) के भतीजा प्रेम पर तीखा हमला बोला है.

अमित शाह ने कहा दीदी (ममता बनर्जी) हमेशा अपने भतीजे (अभिषेक बनर्जी) की भलाई के बारे में सोचती हैं. मगर, पीएम नरेंद्र मोदी जनता की भलाई के बारे में सोचते हैं. ममता दीदी के लिए सब कुछ उनका भतीजा है जबकि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए उनकी जनता ही उनका सब कुछ है. अमित शाह ने पुरुलिया की जनता से कहा पुरुलिया और बंगाल की भलाई के लिए दीदी (ममता बनर्जी) की सरकार को हटाना जरूरी है. बीजेपी की सरकार बनती है तो बंगाल का डबल इंजन की रफ्तार से विकास होगा. बीजेपी ही बंगाल को असल में सोनार बांग्ला बना सकती हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें