1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal corona news one died from corona in jalpaiguri family members of the deceased accused of negligence in treatment

जलपाईगुड़ी में कोरोना संक्रमित की मौत, परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जलपाईगुड़ी में कोरोना संक्रमित की मौत, परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप
जलपाईगुड़ी में कोरोना संक्रमित की मौत, परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप
prabhat khabar

जलपाईगुड़ी (जितेंद्र पांडेय) : जलपाईगुड़ी में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा मचाया. जानकारी के अनुसार सुबह जलपाईगुड़ी कोविड अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत हो गयी. मृतक की पहचान रंजन मित्रा के रूप में हुई है. वो जलपाईगुड़ी शहर के महामाया पाड़ा इलाके के रहनेवाला था. इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने डाॅक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

मृतक के परिजनों ने बताया, रंजन मित्रा को कोरोना पाॅजिटिव होने पर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी विश्व बांग्ला क्रीड़ांगन में बने कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका आरोप है, वहां रंजन मित्रा का ठीक से इलाज नहीं किया गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. इलाज में लापरवाही से मौत का आरोप लगाकर मृतक के परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया. घटना की सूचना पाकर जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया. मृतक के बड़े भाई चंदन मित्रा ने आरोप लगाया उसके भाई को अस्पताल ले जाने के लिए भी एंबुलेंस उपलब्ध नहीं थी. इतना ही नहीं अस्पताल लाने के बाद डाॅक्टर उसे देखने भी नहीं आए थे. इलाज समय पर और ठीक से नहीं होने पर ही उसके भाई की मौत हुई है. दूसरी ओर जलपाईगुड़ी असपताल के सुपर गयाराम नस्कर ने बताया कोरोना के हालात दिन प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा फिलहाल जलपाईगुड़ी में 106 कोरोना मरीज अस्पताल में भर्ती हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें