1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee slams amit shah and says lovely dada with chubby cheeks bjp tmc news pwn

Bengal chunav 2021: टालीगंज में बोलीं ममता बनर्जी, अमित शाह ‘गोलगप्पा’ बंगाल की जनता रसगुल्ला खिलाकर भेजेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टालीगंज में बोलीं ममता बनर्जी, अमित शाह ‘गोलगप्पा’ बंगाल की जनता रसगुल्ला खिलाकर भेजेगी
टालीगंज में बोलीं ममता बनर्जी, अमित शाह ‘गोलगप्पा’ बंगाल की जनता रसगुल्ला खिलाकर भेजेगी
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीन चरण का चुनाव वो चुका है. अप्रैल को चौथे चरण की वोटिंग होगी. इसे लेकर चुनाव प्रचार पुरे जोर शोर से चल रहा है साथ ही नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गयी है. इसी के तहत ममता बनर्जी ने टालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अमित शाह पर जबरदस्त तंज कसा.

ममता बनर्जी अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह गोलगप्पा की तरह है. बंगाल की जनता चुनाव के बाद उन्हें और बीजेपी को रसगुल्ला खिलाकर भेजेगी. पीएम मोदी के दीदी बोलने पर पलटवार करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे जितना चिढ़ाना है चिढ़ाए, जितना मेंरा अपमान करना है करें, पर वो यह याद रख लें कि बंगाल की जनता सबक सीखा देगी.

इसके अलावा महंगाई मुद्दे पर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. साथ ही कहा की मोदी सरकार देश के सभी संस्थानों को बेच रही है. बैंको का भी निजीकरण कर रही है. बैंको का मर्जर पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को वोट नहीं दे वरना बीजेपी सरकार बैंक बंद करके आपका पैसा लूट लेगी.

भारतीय जनता पर बाहर से गुंडे बुलाने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी एक लाख से अधिक बाहरी गुंडों को लेकर बंगाल में आयी है, ताकि बंगाल में कब्जा कर सकें. पर उन्हें पहले दिल्ली देखना चाहिए उसके बाद बंगाल के बारे में सोचना चाहिए.

अमित शाह के तीन चरणो के चुनाव के बाद 65 से 70 सीट जीतने के दावे पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हां बीजेपी को 65-70 सीटें मिलेंगी, लेफ्ट और कांग्रेस की मदद से मिलेगी. इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा की तीसरे चरण के चुनाव में टीएमसी का प्रदर्शन बेहतर रहा है. सेंट्रल फोर्स को लेकर ममता ने कहा कि केंद्रीय बल के जवान बीजेपी को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे थे.

बता दें कि टालीगंज विधानसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार अरूप बिश्वास मैदान में है. उनके खिलाफ बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो मैदान में हैं. हाल ही में टीएमसी उम्मीदवार अरूप बिस्वास का प्रचार करने के लिए जया बच्चन आयी थी और टालीगंज में रोड शो किया था.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें