35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथौड़े से हमले में वृद्ध की मौत, हमलावर गिरफ्तार

चाय की दुकान पर बैठे वृद्ध समेत छह लोगों पर किया था हमला कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन थाना क्षेत्र के स्वामीजीनगर के दस नंबर गली इलाके में एक चाय की दुकान पर बैठे एक अधेड़ समेत छह लोगों पर एक व्यक्ति ने हथौड़ा से हमला किया था, जिसमें जख्मी लोगों में वृद्ध की […]

चाय की दुकान पर बैठे वृद्ध समेत छह लोगों पर किया था हमला

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत न्यूटाउन थाना क्षेत्र के स्वामीजीनगर के दस नंबर गली इलाके में एक चाय की दुकान पर बैठे एक अधेड़ समेत छह लोगों पर एक व्यक्ति ने हथौड़ा से हमला किया था, जिसमें जख्मी लोगों में वृद्ध की बुधवार तड़के मौत हो गयी. मृतक का नाम कुमुद विश्वास (61) बताया गया है. इस मामले में हमलावर अधीर बावली को गिरफ्तार किया गया है. अधीर उसी इलाके का रहनेवाला है.

क्या है घटना :

पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार शाम चार बजे की है. कुमुद और भुवन सिकदर समेत छह लोग इलाके में एक चाय की दुकान पर बैठे थे.उसी दौरान अचानक अधीर वहां पहुंचा और भुवन, कुमुद समेत कईयों पर हथौड़ा से हमला करने लगा. कुमूद विश्वास के सिर पर हथौड़े से जोरदार वार किया था. बीच-बचाव करने आये अन्य लोगों पर भी उसने हमला किया. आसपास के लोगों ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया. भुवन और कुमूद समेत छह लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सबको छोड़ दिया गया. कुमुद को गंभीर हालत में आरजी कर अस्पताल में स्थानांतरित किया गया, जहां बुधवार तड़के उनकी मौत हो गयी.

क्या कहना है पुलिस का :

पुलिस का कहना है कि हमलावर घटना के दौरान शराब के नशे में था. भुवन सिकदर के लड़के की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. हमले की वजह का पता नहीं चल पाया है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि वह मानसिक रोगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें