1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi crime news father killed child in a minor dispute with his wife sht

Varanasi News: पत्नी के साथ मामूली विवाद में हैवान पिता ने बच्चे को उतारा मौत के घाट, फेंक आया कहीं दूर

एक पिता ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद 5 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और पुत्र की हत्या के बाद शव को ले जाकर फेंक दिया. मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर शव बरामद करने का प्रयास में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
Prabhat khabar

Varanasi News: वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के रामगांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद 5 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और पुत्र की हत्या के बाद शव को ले जाकर फेंक दिया. पत्नी की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर शव बरामद करने का प्रयास में जुटी है.

पहले पत्नी को मारा फिर बेटे की गला दबाकर की हत्या

चोलापुर थाना क्षेत्र के रामगाव निवासी सोनी देवी ने पुलिस को बताया कि, उसका पति गिरजाशंकर मजदूरी का काम करता है और नशा करने का आदि है. सोनी देवी बताया कि उसने अभी अपने बच्चेदानी का ऑपरेशन कराया था. ऑपरेशन में खर्च हुए पैसे को लेकर गिरजाशंकर पत्नि से झगड़ा कर रहा था. झगड़ा होने पर गिरजाशंकर ने पत्नी को मारपीट के कमरे में बंद कर दिया और 3 बच्चो में सबसे छोटे बच्चे 5 साल के आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दी.

पत्नी के परिजनों को देख भागा आरोपी

सोनी देवी ने इस बात की जानकारी अपने मायके वालों को फोन कर के दी, तो सभी भागते हुए आए. गिरजाशंकर सभी को गाली देते हुए आदित्य का शव लेकर भाग निकला.

आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि, पत्नी की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूछताछ में आरोपी गुमराह कर रहा है, कभी बता रहा है की बेटे के शव को नदी में फेंक दिया है तो कभी कोई और जगह बता रहा है. पुलिस की टीम बच्चे के शव की तलाश रही है. आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर के जेल भेजा जाएगा.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें