1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up minister raghuraj singh told madrasa is haven for terrorists in india watch video avi

'मदरसा आतंकी बनाने का अड्डा, मौका मिला तो बंद कर दूंगा'- यूपी सरकार के मंत्री रघुराज सिंह के बिगड़े बोल

यूपी सरकार के मंत्री रघुराज सिंह ने आगे कहा कि मैं मोदी सरकार से निवेदन करुंगा कि देशभर में मदरसों पर प्रतिबंध लगाया जाए. उन्होंने कहा कि देशभर में मदरसा से पढ़कर निकलने वाले लोग आतंकी मानसिकता के होते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मंत्री रघुराज सिंह
मंत्री रघुराज सिंह
Twitter

यूपी सरकार के मंत्री रघुराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मदरसे से आतंकवादी निकलते हैं. अगर मुझे भगवान ने मौका दिया, तो मैं पूरे देश का मदरसा बंद करा दूंगा. मंत्री रघुराज सिंह ने कहा इस दौरान मन्नान वानी का जिक्र किया. वहीं रघुराज सिंह के इस बयान से यूपी में सियासी सरगर्मी शुरू हो गई है.

मंत्री रघुराज सिंह ने दावा किया कि यूपी में भी मदरसा लगातार बढ़ रहा है. सिंह ने कहा कि यूपी में पहले 250 मदरसा हुआ करता था, लेकिन आज 22000 मदरसा हो गया है. यूपी सरकार के मंत्री ने आगे कहा कि मैं मोदी सरकार से निवेदन करुंगा कि देशभर में मदरसों पर प्रतिबंध लगाया जाए.

केरल में हिंदू बेटियों पर होता है अत्याचार- श्रम और सेवा नियोजन राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि केरल में इस्लामिकवाद चलाया जाता है. वहां पर हिंदू बेटियों पर अत्याचार होता है, क्योंकि वहां कम्युनिस्ट की सरकार है. आतंकवाद को लेकर रघुराज सिंह ने कहा कि सांप की तरह इसका भी फन कुचलना जरुरी है.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान- रघुराज सिंह पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं. 10 फरवरी 2020 को रघुराज सिंह ने केंद्र सरकार से बुर्के पर बैन करने की मांग की थी. सिंह ने कहा था कि बुर्के पर बैन की बात इसलिए की क्योंकि इससे आतंकवादी घुसपैठ करते हैं. चीन,श्रीलंका के अलावा विश्व के बहुत से गैर मुस्लिम राष्ट्रों में भी बुर्का लगभग बंद है. आतंकवाद को समाप्त करने के लिए बुर्का बैन करना पड़ेगा. ऐसी मेरी भारत सरकार से मांग है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें