1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up deputy chief minister keshav prasad maurya said under whose leadership next assembly election fought does not matter rjh

यूपी में अगला विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जायेगा इस मसले पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिया ये बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya
Twitter

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल होना है लेकिन राजनीति अभी से तेज हो गयी है. इसी क्रम में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगला विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जायेगा यह पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करेगा.

न्यूज 18 के अनुसार केशव प्रसाद मौर्य ने नेतृत्व परिवर्तन की बातों को सिरे से नकार दिया और कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सूबे में सरकार भलीभांति काम कर रही है कहीं कोई समस्या नहीं है.

जब केशव प्रसाद मौर्य से यह पूछा गया कि क्या प्रदेश में विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जायेगा तो उन्होंने कहा कि यह बात कोई मायने नहीं रखती है कि प्रदेश में चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जरूरी यह है कि प्रदेश में चुनाव में जीत किसकी होगी?

मैं यह बात दावे के साथ कह सकता हूं कि हमारी पार्टी इस चुनाव और बड़ी जीत दर्ज करेगी और भाजपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक पायेगा, जो लोग मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं वे देखते रहें.

गौरतलब है कि हाल ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर आये हैं, इस मुलाकात में प्रदेश की राजनीति और मंत्रिमंडल में बदलाव पर भी चर्चा हुई. हालांकि नेतृत्व परिवर्तन की बात को योगी आदित्यनाथ भी सिरे से खारिज कर चुके हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें