1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. barabanki news criminals looted jewelry and cash worth lakhs injured three abk

Barabanki News: एक तरफ कोतवाली, दूसरी तरफ पुलिस पिकेट, दो घरों से लाखों की लूट के बाद बदमाश फरार

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने भिटरिया चौराहे के पास पहले शिवशंकर गुप्ता के घर धावा बोला. दरवाजे पर लगे छह ताले तोड़कर अंदर पहुंचे.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
बाराबंकी में लाखों की लूट
बाराबंकी में लाखों की लूट
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Barabanki News: बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली से 500 मीटर और पुलिस पिकेट से 100 मीटर दूर, फिर भी लूटपाट की भनक नहीं लगी. खाकी वर्दी में आए बदमाशों ने लाखों के आभूषण और हजारों की नकदी लूट ली. उन्होंने तीन लोगों को पीटकर घायल भी कर दिया. घटना सोमवार रात करीब 2 बजे भिटरिया चौराहे की है. सुबह पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंचे. जांच-पड़ताल की और मातहतों को बदमाशों का पता लगाकर जल्द ही गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने भिटरिया चौराहे के पास पहले शिवशंकर गुप्ता के घर धावा बोला. दरवाजे पर लगे छह ताले तोड़कर अंदर पहुंचे. उन्होंने शिवशंकर गुप्ता की पत्नी शांति गुप्ता के जेवरात उतरवा लिए. विरोध करने पर शिवशंकर के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया. शोर सुन उनकी पोती आराध्या पहुंची तो उसके बाल नोच डालें. बदमाश शांति के झुमके, गले की जंजीर के साथ ही बक्से में रखे करीब 10 हजार तथा शिवशंकर गुप्ता के जेब से दुकानदारी के 15 हजार रुपए लूट लिए. निकलते समय उन्होंने बेटे कृष्ण कुमार पर भी धारदार हथियार से हमला किया.

इसके बाद बदमाशों ने अनंतराम के घर में चैनल का ताला तोड़कर घुसे और अनंतराम पर धारदार हथियार से हमला कर लूटपाट की. भिटरिया निवासी गंगाशरण वैश्य की दुकान और सज्जन कुमार और उनके भाई कैलाश सर्राफ के घर में भी लूट की कोशिश की. लेकिन, उनके जागने से बदमाशों को भागना पड़ा. इससे पूर्व बदमाशों ने जेठबनी मोड़ पर भी पुनवासी की गुमटी का ताला तोड़ा.

रात में ही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने जानकारी दी तो एसपी अनुराग वत्स भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने समीप के एक फ्लोर मिल पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने को कहा. पुलिस बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें