1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. uttar pradesh two people died after a fire broke out in a sweet shop in kanpur rkt

UP News: कानपुर में मिठाई की दुकान में आग लगने से 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

फायर बिग्रेड ने करीब 4-5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फायर बिग्रेड आग पर जब तक काबू पाती तब तक मिठाई की दुकान जलकर राख हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आग पर काबु पाते फायर बिग्रेड के जवान
आग पर काबु पाते फायर बिग्रेड के जवान
फोटो - ट्वीटर

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में काहू कोठी बाजार में शनिवार को मिठाई की दुकान में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानपुर (Kanpur) जिले के जनरल गंज स्थित काहू कोठी बाजार में मिठाई की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई थी. देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को घेरे में ले लिया. आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची फायर बिग्रेड ने करीब 4-5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

वहीं न्यूज एजेन्सी ANI से बात करते हुए मौके पर मौजूद अग्निशमन अधिकारी रमेश चंद्र ने कहा, '3 मंजिला बिल्डिंग में मिठाई बनाई जाती थी। रात को आग लगने से दो लोगों की मौत हुई है, एक व्यक्ति घायल हुआ है. वहीं, फायर बिग्रेड ने करीब 4-5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फायर बिग्रेड आग पर जब तक काबू पाती तब तक मिठाई की दुकान जलकर राख हो गई. हालांकि आग के धुंआ सुबह ही उठ रहे थे. हालांकि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें