1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. indian railways news many train run on the changed route see complete schedule rkt

Indian Railways: जुलाई में कैंसिल रहेगी दरभंगा एक्सप्रेस, रूट बदलकर चलेंगीं ये ट्रेनें, देखें नया शेड्यूल

वीरांगना लक्ष्मीबाई कानपुर सेंट्रल खंड की रसूलपुर गोगामऊ और भीमसेन स्टेशनों के बीच नॉन इंटरलॉकिंग का काम चलने की वजह से कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
Indian Railways News
Indian Railways News
Prabhat Khabar

Indian Railways News : ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों की परेशानी फिलहाल कम होती नहीं दिखाई दे रही है. तमाम वजहों से ट्रेनों के कैंसिल होने का सिलसिला अभी भी जारी है. वीरांगना लक्ष्मीबाई कानपुर सेंट्रल खंड की रसूलपुर गोगामऊ और भीमसेन स्टेशनों के बीच नॉन इंटरलॉकिंग का काम चलने की वजह से कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है. जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. तमाम वजहों से ट्रेनों के कैंसिल होने का सिलसिला अभी चल ही रहा है.

जिससे यात्रियों को यात्रा करने में काफी कठिनाई हो रही है. यात्री सफर पर निकलने से पहले यह जरूर देखने की उनकी ट्रेन कहीं कैसिल तो नही हो गई है. नहीं तो उनको स्टेशन से वापस घर या दूसरे साधन से यात्रा करनी पड़ सकती है. रेलवे ने अहमदाबाद दरभंगा स्पेशल ट्रेन को कैंसिल कर दिया है जबकि ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन की रूट को बदल कर चलाया जाएगा. ऐसे में सफर से निकलने से पहले ट्रेन की जानकारी जरूर ले ले.

यह ट्रेन रहेंगी निरस्त

  • अमदाबाद से 1 और 8 जुलाई को चलने वाली 09465 अहमदाबाद - दरभंगा ट्रेन स्पेशल ट्रेन निरस्त रहेगी.

  • दरभंगा से 4 और 11 जुलाई को चलने वाली 09466 दरभंगा - अहमदाबाद क्लोज स्पेशल ट्रेन निरस्त रहेगी.

रूट बदलकर चलेंगी यह ट्रेन

  • ग्वालियर से एक से 14 जुलाई तक चलने वाली 11123 ग्वालियर -बरौनी एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग ग्वालियर - भिंड -इटावा - कानपुर सेंट्रल की रास्ते चलाई जाएगी.

  • बरौनी से 30 जून से 13 जुलाई तक चलने वाली 11124 बरौनी - ग्वालियर एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग कानपुर सेंट्रल -इटावा- भिंड - ग्वालियर के रास्ते चलाई जाएगी.

  • बरौनी से 4 और 11 जुलाई को चलने वाली 12521 बरौनी - एर्नाकुलम एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग कानपुर सेंट्रल - इटावा - टूंडला- आगरा कैंट -ग्वालियर -वीरांगना लक्ष्मीबाई के रास्ते चलाई जाएगी.

रिपोर्टर - कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें