1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly youths cast their vote fiercely on valentine day gave this special message acy

बरेली के युवाओं का वैलेंटाइन-डे पर मतदान से 'प्यार', जमकर की वोटिंग, दिया यह खास संदेश

बरेली जिले में 14 फरवरी को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण का मतदान था. हालांकि, इस दिन को प्यार के इजहार के दिन के रूप में जाना जाता है. मगर, युवाओं ने वेलेंटाइन डे की मौजमस्ती को छोड़कर जमकर मतदान किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
युवा मतदाता
युवा मतदाता
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में वैलेंटाइन डे यानी प्यार के इजहार के दिन युवाओं ने मतदान से जमकर प्यार किया. पोलिंग बूथों पर युवाओं ने नई सरकार बनाने के लिए जमकर मतदान किया. उनका कहना है कि उन्होंने युवा हितेषी सरकार के लिए मतदान किया है.

युवाओं ने लोकतंत्र में महापर्व में जमकर लिया हिस्सा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 14 फरवरी (सोमवार) को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान था. हालांकि, 14 फरवरी के दिन को प्यार के इजहार के दिन के रूप में जाना जाता है. मगर, युवाओं ने वेलेंटाइन डे की मौजमस्ती को छोड़कर जमकर मतदान किया.

पहली बार वोट डालने वाले युवाओं में खास उत्साह

बरेली शहर, कैंट, भोजीपुरा, बिथरी चैनपुर, बहेड़ी, फरीदपुर, नवाबगंज, आंवला विधानसभा के पोलिंग बूथों पर युवाओं की लंबी लाइन लगीं थी. युवाओं ने कहा कि इस बार युवाओं की सरकार होगी. इसीलिए सारे काम छोड़कर वोट डालने आए हैं. इस दौरान सबसे अधिक उत्साह 18 वर्ष की आयु पूरी कर पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में दिखाई दिया. वह पोलिंग बूथ की लंबी-लंबी लाइन में मतदान का इंतजार कर रहे थे.

बरेली में 47 हजार युवा मतदाता

बरेली में करीब 47 हजार युवा मतदाता हैं. लड़कों और लड़कियों दोनों में ही वोट डालने का उत्साह था.

शादी से पहले मतदान, बोले- वोट देना जरूरी

शहर के स्टेडियम रोड के एक निजी कॉलेज में एक दूल्हा शादी से पहले मतदान को पहुंचा. उसने शादी से भी जरूरी काम मतदान बताया. उनका परिवार भी साथ में था.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें