1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly brothers killed the elderly in dispute over mango orchard rkt

Bareilly News: आम के बाग को लेकर हुए विवाद में सगे भाइयों ने की बुजुर्ग की हत्या, आरोपी हिरासत में

उत्तर प्रदेश के बरेली में आम के बाग पर मालिकाना कब्जे को लेकर शाही थाना क्षेत्र के जुनहाई गांव स्थित बाग में दो भाइयों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सगे भाइयों ने की बुजुर्ग की हत्या
सगे भाइयों ने की बुजुर्ग की हत्या
सोशल मीडिया

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में आम के बाग पर मालिकाना कब्जे को लेकर शाही थाना क्षेत्र के जुनहाई गांव स्थित बाग में दो भाइयों ने बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि एक युवक किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में परिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

बता दें कि शाही थाना क्षेत्र के जुनहाई गांव के निवासी मानसिंह (65 वर्ष) बाग की रखवाली करते थे. उनके साथ इंद्रपाल भी बाग में रहता था. मान सिंह का अपने ही परिवार के शेर सिंह और मुरारी सिंह से काफी समय से विवाद चल रहा था. मृतक के परिवार के राजवीर ने बताया की आरोपी दोनों सगे भाई हैं.वह पहले भी जान से मारने की नियत से हमला कर चुके हैं.शुक्रवार रात मान सिंह और इंद्रपाल आम के बाग की रखवाली कर रहे थे. इसी दौरान रात में दोनों आरोपी भाइयों ने बाग में बुजुर्ग मानसिंह की पिटाई करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी.

शनिवार सुबह ग्रामीण बाग के पास से गुजर रहे थे.इसी दौरान मान सिंह का शव देखकर परिजनों को सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस और परिजन पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मुकदमे में आरोपी शेर सिंह और मुरारी सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. घटनास्थल पर मौजूद इंद्रपाल जान बचाकर भाग गया, जो दोपहर तक नहीं लौटा. दोनों आरोपी शराब के नशे में थे. आम के बाग के स्वामित्व को लेकर बुजुर्ग मान सिंह से दोनों का विवाद हो गया था. इसी बात से गुस्साए दोनों भाइयों ने मिलकर मान सिंह की हत्या कर दी. एसओ रोहित शर्मा की सूचना पर सीओ मीरगंज राजकुमार मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें