1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. uttar pradesh mainpuri police got a gun from teacher video gone viral rkt

UP News: दबंगई में कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी शिक्षिका, पुलिस ने निकाली हेकड़ी, पहुंची सलाखों के पीछे

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवती तमंचा लेकर जा रही है. इसके बाद पुलिस युवती के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
दबंगई में जिंस में तमंचा लगाकर घूम रही थी शिक्षिका
दबंगई में जिंस में तमंचा लगाकर घूम रही थी शिक्षिका
सोशल मीडिया

UP News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला के पास से तमंचा बरामद किया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि मैनपुरी जिले में एक महिला शिक्षक दंबगई में कट्टा लेकर घूम रही थी. पुलिस को किसी ने इस बात की सूचना दी तो चेकिंग की गई और टीचर की जीन्स से तमंचा भी मिल गया. पुलिसकर्मी पूरा माजरा देख कर दंग रह गए. वहीं अब टीचर को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवती तमंचा लेकर जा रही है. इसके बाद पुलिस युवती के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ. आस-पास मौजूद लोगों ने चेकिंग का वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी युवती का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है. वह फिरोजाबाद की रहने वाली है. वह पेशे से टीचर बताई जा रही है. उसकी रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां ननिहाल है. मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी. इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से पूछताछ शुरू की. पहले तो ना नुकुर करती रही. इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब भी किया. बावजूद इसके, महिला कांस्टेबल ने तलाशी ली. उसकी जींस से 315 बोर का तमंचा मिला. एसपी अजय कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. चेकिंग के दौरान एक युवती के पास से तमंचा बरामद किया गया है. मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है वह शिक्षिका है. अब पता लगाया जा रहा है कि वह कहां पढ़ाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें