1. home Home
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra news muslim youth showed humanity treated a cow that had been sick for 6 days acy

Agra News: मुस्लिम युवक ने दिखायी इंसानियत, 6 दिन से बीमार पड़ी गाय और गोवंश का किया उपचार

आगरा में करीब 6 दिन पहले एक गाय ने अपने बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद से वह बीमार पड़ी थी. यह देखकर एक मुस्लिम युवक ने उसका इलाज किया और बच्चे को मां जैसा दुलार दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Muslim youth treated a sick cow in agra
Muslim youth treated a sick cow in agra
Prabhat Khabar

Agra News: करीब 6 दिन से बीमार हालत में पड़ी गाय के इलाज के लिए एक युवक ने उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए. जब इसकी जानकारी अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों को हुई तो वे गाय की सेवा के लिए मौके पर पहुंच गए और गाय को सही तरीके से इलाज भी दिलाया. वहीं, दूसरी तरफ हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का आरोप है कि उनके द्वारा सूचना दिए जाने के बावजूद ना तो नगर निगम के कर्मचारी और ना ही पीएफए संस्था का कोई कर्मचारी मौके पर आया.

दरअसल, आगरा कैंट क्षेत्र में स्थित मंदिर के सामने एक गाय ने करीब 6 दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद से ही गाय बीमार पड़ गयी. जब गाय की हालत पर किसी का ध्यान नहीं गया तो क्षेत्र के ही युवक नासिर से यह सब देखा ना गया. उसने गाय का उपचार करने और भूखे गोवंश का ख्याल रखने का जिम्मा अपने हाथों में ले लिया.

नासिर ने भूखे गोवंश को दूध पिलाया. साथ ही, गाय का उपचार भी किया. इसके बाद उसने बीमार गाय और भूखे गोवंश का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो देखते ही अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी भी तत्काल पशु चिकित्सक के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां पर उन्होंने बीमार गाय का इलाज कराया.

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने बीमार गाय के रखरखाव के लिए नगर निगम और पीएफए के अधिकारियों को सूचना दी, लेकिन जब कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा तो हिंदू संगठन के पदाधिकारियों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया.

रिपोर्ट- राघवेंद्र सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें