1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. bjp leader showed generosity jyotiraditya scindia treated the injured policeman after falling in front of the convoy ksl

भाजपा नेता ने दिखायी दरियादिली, काफिले के सामने गिर कर घायल हुए पुलिसकर्मी का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया उपचार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल पुलिसकर्मी का उपचार करते भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
घायल पुलिसकर्मी का उपचार करते भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
सोशल मीडिया

भोपाल : भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के सड़क पर गिर कर घायल होने के बाद उन्होंने दरियादिली दिखाते हुए पुलिसकर्मी का खुद प्राथमिक उपचार किया. इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो क्लिप बना लिया, यह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल पहुंचे. एयरपोर्ट से सरकारी आवास के लिए रवाना हुए. इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी काफिले के सामने आ गया. अचानक वाहन के सामने आने से वह सड़क पर गिर पड़ा. सड़क पर गिरने के बाद पुलिसकर्मी घायल हो गया. उसके सिर और हाथ में चोटें आयी हैं. सिर से खून भी निकलने लगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तुरंत गाड़ी रोकवायी और पुलिसकर्मी के सिर से निकल रहे खून को अपने रूमाल से साफ किया. गाड़ी में रखे फर्स्ट एड बॉक्स को मंगा कर बैंडेज किया. पानी पिलाया और हाल-चाल पूछा. पुलिसकर्मी के अस्पताल जाने की व्यवस्था भी की. हौसला अफजाही करते हुए कहा कि मजबूत आदमी हैं. इसके बाद स्थिति सामान्य होने पर वह रवाना हुए.

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में भाजपा की शिवराज सिंह सरकार का एक साल पूरा होनेवाला है. शिवराज सिंह चौहान ने पिछले साल 23 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. एक साल पूरे होने को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए भोपाल पहुंचे थे.

बताया जाता है कि एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संकट के मद्देनजर खास लोगों को ही लंच पर निमंत्रित किया है. इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित उनके कई समर्थक भी शामिल होंगे. उसके बाद शाम को वह दिल्ली रवाना हो जायेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें