1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. singhbhum west
  5. sensation over death of corona infected woman in barajmada of west singhbhum district in jharkhand

बड़ाजामदा में कोरोना संक्रमित महिला की मौत से सनसनी, मुखिया ने उठाकर गाड़ी पर बिठाया था

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिमी सिंहभूम में अब तक 5 लोगों की मौत.
पश्चिमी सिंहभूम में अब तक 5 लोगों की मौत.

नोवामुंडी/ चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम में कोरोना संक्रमण के साथ अब संक्रमितों के काल के गाल में सामने का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है. जिले के नोवामुंडी प्रखंड में रविवार (9 अगस्त, 2020) को कोरोना से एक महिला की मौत हो गयी. महिला बड़ाजामदा में रतनलाल पेट्रोल पंप के पास की रहने वाली थी.

रविवार को नोवामुंडी के टाटा हॉस्पिटल में रैपिड एंटीजन किट से टेस्ट में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद टाटा मेन हास्पिटल भेजने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच उसकी मौत हो गयी. महिला की उम्र करीब 55 साल थी. फिलहाल शव को अस्पताल के शीत गृह में रखा गया है.

परिजनों ने बताया कि वह दमा, मधुमेह और उच्च रक्तचाप से ग्रस्त थी. उसे सांस लेने में परेशानी भी हो रही थी. तीन दिन पहले उसे बड़ाजामदा विश्वास क्लिनिक में दवा कराने के बाद घर ले गये थे. घर में उसकी गंभीर स्थिति को देखकर उसे चिकित्सा के लिए किरीबुरू सेल अस्पताल पहुंचाया गया.

चिकित्सकों ने महिला की जांच किये बिना उसे घर लौटा दिया. फिर उसे जोड़ा और जमशेदपुर के टीएमएच तक इलाज के लिए ले गये थे, परंतु कहीं भी उसे भर्ती नहीं लिया गया. रविवार को नोवामुंडी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने सबसे पहले रैपिड टेस्ट किया, तो उसमें कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई.

मृतका के तीन बेटे व तीन बेटियां हैं. जिले में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की यह पांचवीं मौत है. इनमें तीन महिला व एक पुरुष शामिल हैं. महिला की कोरोना से मौत की पुष्टि टाटा स्टील के जनसंपर्क पदाधिकारी संकल्प ने की है. उन्होंने कहा कि महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी, जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इधर, नोवामुंडी से आयी खबर के मुताबिक, महिला की मौत से पूर्व इलाज के लिए एक मुखिया ने उसे बेड से उठाकर नोवामुंडी अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी पर बिठाया था. इसके अलावा परिवार व आसपास के लोगों की घर में उसे देखने के लिए भीड़ भी लग गयी थी. फिलहाल महिला की मौत की खबर आते ही बड़ाजामदा में सनसनी फैल गयी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें