29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षिका के पैर पर कार चढ़ा दी दूसरी महिला के साथ मारपीट की

रांची : साउथ ऑफिस पाड़ा (पीएनबी एटीएम के सामने) में गुरुवार की शाम बच्चे फुटबॉल व बैडमिंटन खेल रहे थे. इस दौरान वहां खड़ी देवेंद्र मिश्रा की कार से बॉल व कॉर्क टकरा गया. इसके बाद देवेंद्र मिश्रा ने वहां खेल रहे एक बच्चे निखिल की पिटाई कर उसे ग्रिल के अंदर बंद कर दिया. […]

रांची : साउथ ऑफिस पाड़ा (पीएनबी एटीएम के सामने) में गुरुवार की शाम बच्चे फुटबॉल व बैडमिंटन खेल रहे थे. इस दौरान वहां खड़ी देवेंद्र मिश्रा की कार से बॉल व कॉर्क टकरा गया.
इसके बाद देवेंद्र मिश्रा ने वहां खेल रहे एक बच्चे निखिल की पिटाई कर उसे ग्रिल के अंदर बंद कर दिया. इस मामले में देवेंद्र मिश्रा से बात करने गयी एक महिला से उन्होंने अश्लील हरकत की. वहीं निजी शिक्षिका चंद्रानी के पैर पर कार चढ़ा दी. सूचना मिलने पर डोरंडा पुलिस मौके पर पहुंची़ व मामले की जांच कर रही है. डोरंडा थाना में मुहल्ले के लोगों ने शिकायत दर्ज करायी है.
शिक्षिका चंद्रानी ने बताया कि पीएनबी एटीएम के सामने एक पुराना घर है, जिसमेें डीपीएस स्कूल के कंप्यूटर ऑपरेटर देवेंद्र मिश्रा रहते है़ं वहां उनकी कार लगी रहती है.
जब बच्चे फुुटबाॅल व बैडमिंटन खेलते हैं, तो बॉल व कार्क कार में लग जाता है. इस कारण आये दिन वो बच्चों के साथ मारपीट करते रहते है़ं गुरुवार को भी कार से बॉल टकराने पर उन्होंने एक बच्चे काे पकड़ कर पीटा और ग्रिल के अंदर बंद कर दिया़ जब एक महिला उसे छुड़ाने गयी, तो उसे भी ग्रिल के अंदर बंद कर दिया़ इतना होने के बाद जब अन्य महिला वहां पहुंची, तो उसके साथ भी मारपीट और अश्लील हरकत की़ जब मुहल्ले के लोग गोलबंद होने लगे, तो द्रेवेंद मिश्रा कार लेकर भाग गये़ इस दौरान चंद्रानी के पैर पर कार चढ़ा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें