1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. crime news minor case 6 accused were caught by the ramgarh police one accused absconded grj

झारखंड में नाबालिग से 7 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक आरोपी फरार

बताया जा रहा है कि एक युवक ने नाबालिग को झांसे में लिया. इसके बाद नाबालिग के साथ उसने दुष्कर्म किया. ये सिलसिला यहीं तक नहीं थमा. अब ब्लैकमेलिंग का दौर शुरू हुआ और इस नाबालिग के साथ अन्य युवकों ने भी दुष्कर्म किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के एक गांव की आदिवासी नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सातवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. इससे लोगों में काफी आक्रोश है. लोग सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

झांसे में लेकर किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि एक युवक ने नाबालिग को झांसे में लिया. इसके बाद नाबालिग के साथ उसने दुष्कर्म किया. ये सिलसिला यहीं तक नहीं थमा. अब ब्लैकमेलिंग का दौर शुरू हुआ और इस नाबालिग के साथ अन्य युवकों ने भी दुष्कर्म किया. पुलिस ने पीड़िता का बयान लेने के बाद आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

सातवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी

कुजू थाना क्षेत्र के कई जगहों पर छापामारी कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस संदर्भ में रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि पीड़िता के साथ यह घटना 15 मार्च की रात में घटी थी. पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें सात आरोपियों का नाम सामने आ रहा है. इसमें से छह को गिरफ्तार कर लिया गया है. शीघ्र ही सातवें आरोपी को भी गिरफ्तार किया जायेगा. नाबालिग की आज मेडिकल जांच करायी गयी. उधर, इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. क्षेत्र के लोग आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. 

रिपोर्ट: सुरेंद्र/शंकर पोद्दार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें