37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : तरहसी के जिप सदस्य का पति चलाता था मिनी गन फैक्ट्री, गिरफ्तार

टरिया से बरामद हुई थी हथियार, मेदिनीनगर के हनुमान नगर में चलती थी मिनी गन फैक्ट्री प्रतिनिधि, मेदिनीनगर तरहसी जिप सदस्य बिंदु देवी का पति अनुज सिंह मेदिनीनगर के हनुमान नगर में मिनी गन फैक्ट्री चलाता था. सोमवार की शाम पुलिस ने हनुमान नगर से मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया है . पलामू के […]

टरिया से बरामद हुई थी हथियार, मेदिनीनगर के हनुमान नगर में चलती थी मिनी गन फैक्ट्री

प्रतिनिधि, मेदिनीनगर

तरहसी जिप सदस्य बिंदु देवी का पति अनुज सिंह मेदिनीनगर के हनुमान नगर में मिनी गन फैक्ट्री चलाता था. सोमवार की शाम पुलिस ने हनुमान नगर से मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया है . पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा के नेतृत्व में छापामारी कर इस फैक्ट्री का उदभेदन किया गया है.

बताया गया कि अनुज सिंह मुलरूप से तरहसी थाना क्षेत्र के टरिया गांव का रहने वाला है. मेदिनीनगर में कार्रवाई के पूर्व तरहसी पुलिस ने अनुज के टरिया स्थित आवास पर छापामारी की थी. वहां पुलिस को दो देशी बंदूक व तीन पिस्तौल मिला.

वहीं पुलिस को यह जानकारी मिली कि अनुज मेदिनीनगर के बारालोटा में स्थित हनुमान नगर में भी उसका मकान है जहां वह हथियार बनाने का काम करता है. इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक श्री माहथा स्वयं हनुमान नगर पहुंचे और मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

पुलिस के अनुसार अनुज पूर्व से ही अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है. पुलिस ने उसे हनुमान नगर स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान उससे कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है. वह जो हथियार तैयार करता था उसकी सप्लाई वह कहां करता था इसकी भी जानकारी पुलिस लेगी. प्रारंभिक दौर में पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक अपराधी अनुज इंसास तक बनाता था.

मिनी गन फैक्ट्री के उदभेदन के दौरान जो सामान बरामद किया गया है उसमें हथियार बनाने में प्रयुक्त किये जाने वाली सामग्री मिली है. अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान में यह एक बड़ी सफलता बतायी जा रही है. छापामारी अभियान में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी जेपी सिंह, सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी सहित कई लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें