29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरिहरगंज : पीपरा से लूटा गया स्कॉर्पियो बिहार के सिहुली से बरामद

– लुटेरों ने भाड़े पर धोखे से लिया था स्कॉर्पियो प्रतिनिधि, हरिहरगंज : पीपरा थाना क्षेत्र से स्कॉर्पियो चालक को पिस्तौल का भय दिखाकर लूटा गया स्कार्पियो JH 02AY 3577 को पुलिस ने घटना के चौबीस घंटे के अंदर बरामद कर लिया. बताते चलें कि बुधवार को सीमावर्ती बिहार के अंबा से पीपरा थाना क्षेत्र […]

– लुटेरों ने भाड़े पर धोखे से लिया था स्कॉर्पियो

प्रतिनिधि, हरिहरगंज : पीपरा थाना क्षेत्र से स्कॉर्पियो चालक को पिस्तौल का भय दिखाकर लूटा गया स्कार्पियो JH 02AY 3577 को पुलिस ने घटना के चौबीस घंटे के अंदर बरामद कर लिया. बताते चलें कि बुधवार को सीमावर्ती बिहार के अंबा से पीपरा थाना क्षेत्र के मसूरिया जाने की बात कहकर तीन अज्ञात लोगों ने स्कार्पियो को रिजर्व किया था. किंतु मसूरिया जाने की बजाए लुटेरों ने सुदूरवर्ती प्रेमनगर की ओर ले गये.

बाद में चालक औरंगाबाद जिले के अंबा बभंडी निवासी अनुज कुमार यादव को पिस्तौल का भय दिखाकर वाहन ले फरार हो गये. इस संबंध में पीपरा थाना प्रभारी महानंद सुरीन ने बताया कि स्कार्पियो बिहार के गया जिला अंतर्गत आमस थाना क्षेत्र के सिहुली गांव के सामने एनएच 2 से बरामद किया गया.

पुलिस के लगातार बढ़ते दबाव से लुटेरे वाहन छोड़ फरार हो गये. हालांकि मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. छापेमारी दल में छतरपुर इंसपेक्टर पीडी मेहरा, एएसआई प्रदुमन पासवान के अलावे कई पुलिस जवान शामिल थे. उक्त स्कॉर्पियो बिहार के बारुण थाना क्षेत्र के चुल्हाई विगहा निवासी सुजीत कुमार सिंह की बतायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें