38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand : धर्म परिवर्तन मामले की जांच के लिए पाकुड़ पुलिस ने बनायी एसआइटी

पाकुड़ (झारखंड): पाकुड़ जिला पुलिस ने कथित तौर पर प्रलोभन के जरिये धर्म परिवर्तन कराने की खबरों की जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि पाकुड़ जिला समेत आदिवासी बहुल संथाल […]

पाकुड़ (झारखंड): पाकुड़ जिला पुलिस ने कथित तौर पर प्रलोभन के जरिये धर्म परिवर्तन कराने की खबरों की जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि पाकुड़ जिला समेत आदिवासी बहुल संथाल परगना क्षेत्र में प्रलोभन देकर और समाज सेवा की आड़ में धर्म परिवर्तन कराने की खबरों के आधार पर राज्य सरकार के निर्देश पर एसआइटी का गठन किया गयाहै.

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच करने के लिए बुधवार को एसआइटी का गठन किया गया. इसका नेतृत्व पाकुड़ के उप-मंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें