1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. chief district judge of latehar tested corona positive one died of covid19 mth

प्रधान जिला न्यायाधीश हुए कोरोना पॉजिटिव, लातेहार में एक की कोरोना से मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शुक्रवार को ही लिया गया था प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विष्णुकांत सहाय का सैंपल.
शुक्रवार को ही लिया गया था प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विष्णुकांत सहाय का सैंपल.
Prabhat Khabar

रांची/लातेहार : झारखंड के लातेहार जिला के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विष्णुकांत सहाय कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि सिविल सर्जन डॉ एसके श्रीवास्तव ने की है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ही उनका नमूना जांच के लिए लिया गया था.

जांच के बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं. जिला सिविल सर्जन (सीएस) ने बताया कि चिकित्सकीय निगरानी में उनके आवास पर ही प्रोटोकॉल के तहत उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. इसके अलावा जिले में 28 नये मरीज मिले हैं.

उपायुक्त जिशान कमर के निर्देश पर कोराना वायरस के मरीजों के संपर्क में आये व्यक्तियों का पता लगाया जा रहा है. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,348 हो गयी है. इनमें से 1,107 व्यक्ति इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. अब तक जिले में कोरोना से दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है.

ताजा मामला मनिका प्रखंड का है. मुख्यालय के पूर्व मुखिया सत्येंद्र सिंह के पिता झबर सिंह की मौत कोरोना से हो गयी. वर्तमान में कुल 241 कोरोना संक्रमित मामले जिले में रह गये हैं.

उपायुक्त जिशान कमर ने जिलावासियों से बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलने, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने, स्वास्थ विभाग द्वारा जारी निर्देशों तथा सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें