23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मारपीट कर घायल करने का आरोप

गारू : प्रखंड के कारवाई के पोस्टमास्टर (बीपीएम) लालदेव प्रजापति ने छिपादोहर के (एसपीएम) पोस्ट मास्टर पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में लालदेव प्रजापति ने बताया कि उन्होंने डाक के माध्यम से 22 अक्तूबर को मनरेगा के मजदूरों का दो चेक जमा किया था. 10 दिनों बाद भी चेक […]

गारू : प्रखंड के कारवाई के पोस्टमास्टर (बीपीएम) लालदेव प्रजापति ने छिपादोहर के (एसपीएम) पोस्ट मास्टर पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में लालदेव प्रजापति ने बताया कि उन्होंने डाक के माध्यम से 22 अक्तूबर को मनरेगा के मजदूरों का दो चेक जमा किया था.

10 दिनों बाद भी चेक का क्लीयरेंस नहीं होने पर वे दो नवंबर को छिपादोहर भुगतान के लिए गये थे. भुगतान की मांग करने पर एसपीएम रामे उरांव ने उनके साथ मारपीट की. मारपीट में दाहिने बांह, बायां पैर का घुटना एवं कमर में चोट आयी है.

उन्होंने बताया कि घटना के समय लातेहार के डाक अधिदर्शक कृपाल उरांव, बरवाडीह प्रखंड के गणोशपुर पंचायत के बसंत नारायण सिंह समेत कई लोग मौजूद थे. इसकी सूचना बरवाडीह थाने को भी दी गयी है. इस संबंध में रामे उरांव से संपर्क नहीं होने के कारण उनसे बात नहीं हो सकी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें