कर्रा पुलिस ने डबल मर्डर की गुत्थी चौबीस घंटे में सुलझायी, पकड़ाया हत्‍यारा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

- हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया

कर्रा : कर्रा पुलिस ने डबल (दंपती) हत्या कांड की गुत्थी चौबीस घंटे में सुलझायी और हत्यारे जुलियस तोपनो उर्फ भोन्डा, पिता बसंत तोपन को गिरफ्तार कर सोमवार को खूंटी जेल भेज दिया. तोरपा एसडीपीओ ऋषभ झा ने कर्रा थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि 17 जनवरी की देर रात सुनेगी, गंगू टोली के निवासी नथनियल धान और पत्नी तेतरी धान की हत्या अज्ञात अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से कर दी थी.

इस संबंध में कर्रा थाना में केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया. अनुसंधान के क्रम में मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गयी और सुनगी, गिरजा टोली निवासी अप्राथमिक अभियुक्त जुलियस को खदेड़ कर पकड़ा है. पुलिस टीम को देखते ही अभियुक्त भागने लगा जिसे जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया.

गिरफ्त में आने के बाद पूछताछ में अपना जूर्म कबूल करते हुए कहा कि मृतक के द्वारा चोरी का आरोप लगाया जाता था, उसी के बदले आवेश में घटना को अंजाम दिया है. उसके निशानदेही पर अभियुक्त का एक पैर का जूता, स्वेटर और खून से सना हत्या में प्रयुक्त चाकू जब्त कर लिया गया है, जिसे जांच हेतू घटना स्थल की मिट्टी सहित विधि प्रयोगशाला रांची भेजा जा रहा है.

छापामारी टीम ने कर्रा थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, पुअनि बलराम कुमार सिंह, सअनि जवाहर चौधरी एवं रिजर्व गार्ड के जवान शामिल थे. मौके पर पुलिस निरीक्षक तोरपा सरोज कुमार सिंह उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें