27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटमदा : तीन युवकों की मौत के मामले में चालक गिरफ्तार

जमशेदपुर : पटमदा के वामनी के पास बीती रात हाइवा की चपेट में आकर मृत तीन युवकों के मामले में अपिंदो के बयान पर हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने हाइवा चालक भुइयांडीह ह्यूम पाइप बस्ती निवासी जनक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.घटना की सूचना पाकर पहुंचे […]

जमशेदपुर : पटमदा के वामनी के पास बीती रात हाइवा की चपेट में आकर मृत तीन युवकों के मामले में अपिंदो के बयान पर हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने हाइवा चालक भुइयांडीह ह्यूम पाइप बस्ती निवासी जनक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.घटना की सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने एमजीएम अस्पताल में मृत तीसरे युवक की पहचान कर ली है.
मृतक खगेन सोरेन है पूर्णजोर बड़ा बाजार पुरुलिया का रहने वाला है. बुधवार शाम खगेन सोरेन के शव का पोस्टमार्टम किया गया. घटना में मृत अन्य दो युवक पुरुलिया बड़ा बाजार निवासी सामंत मुर्मू और स्वपन महंती का शव पोस्टमार्टम हाउस में विलंब से पहुंचा, इसलिए उनका पोस्टमार्टम नहीं हो सका.
बीती रात जमशेदपुर से पूजा घूमकर बाइक से तीन युवक पुरुलिया बड़ा बाजार लौट रहे थे. पटमदा के वामनी के पास हाइवा ने बाइक को कुचल दिया, जिससे तीनों युवकों की मौत हो गयी थी. मृतकों की जेब से मिले ऑनर बुक से उनकी पहचान हो सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें