34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : पहले पति को गैंगरेप में जेल भिजवाया, अब प्रेमी से मारपीट

दाेनों पक्ष के लोग पहुंचे महिला थाना, जांच के बाद पुलिस ने दोनों पक्ष को बाउंड पर छोड़ा जमशेदपुर : सिदगोड़ा की एक महिला ने पहले पति को गैंगरेप में जेल भेजवाया. जेल जाने के बाद पिछले एक वर्ष से महिला दूसरे के साथ रह रही है. बुधवार को महिला और उसके प्रेमी के बीच […]

दाेनों पक्ष के लोग पहुंचे महिला थाना, जांच के बाद पुलिस ने दोनों पक्ष को बाउंड पर छोड़ा

जमशेदपुर : सिदगोड़ा की एक महिला ने पहले पति को गैंगरेप में जेल भेजवाया. जेल जाने के बाद पिछले एक वर्ष से महिला दूसरे के साथ रह रही है. बुधवार को महिला और उसके प्रेमी के बीच शादी को लेकर तू-तू-मैं-मैं शुरू हुई और फिर बीच सड़क पर मारपीट हो गयी. सूचना पाकर सिदगोड़ा पुलिस पहुंची. पुलिस ने मामला प्रेम-प्रसंग का होने के कारण साकची महिला थाना को रेफर कर दिया. महिला थाना प्रभारी ने मामले की छानबीन की और दोनों पक्षों को हिदायत देकर पीआर बाउंड पर छोड़ दिया. इस दौरान पुलिस को महिला अपने प्रेमी के पति होने का दावा करती रही, जबकि शैलेंद्र देवगम ने महिला के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं होने की बात पुलिस के समक्ष कही.

क्या है मामला

सिदगोड़ा के न्यू बारीडीह की महिला की जुगसलाई के एक युवक से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों में अनबन हुई तो महिला ने पति पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए सिदगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया. सिदगोड़ा पुलिस ने पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अदालत में पति होने के दस्तावेज प्रस्तुत कर कोर्ट से जमानत ले ली. पति के जेल में रहने के दौरान महिला की शैलेंद्र देवगम के साथ दोस्ती हो गयी. दोनों एक साथ रहने लगे.

महिला ने शीतला मंदिर में शादी करने का दावा किया है, लेकिन शादी का पुलिस को कोई प्रमाण नहीं दे पायी. वहीं शैलेंद्र ने शादी की बात से पुलिस के समक्ष इंकार किया है. दोनों की बातों को सुनने के बाद महिला थाना प्रभारी ने हिदायत देते हुए दोनों पक्ष के लोगों को पीआर बाउंड पर छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें