35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदरसा फैजुल उलूम में पांच लोगों पर प्रतिबंध

जमशेदपुर: मदरसा फैजुल उलूम में हंगामा करने, लोगों को गुमराह करने और कई अन्य कारणों का हवाला देते हुए प्रबंधन ने पांच लोगों को मदरसा में घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस संबंध में एक नोटिस (उर्दू में) मदरसा गेट के पास दीवार पर चिपका दिया गया है. अवामी अहले सुन्नत जमशेदपुर के बैनर […]

जमशेदपुर: मदरसा फैजुल उलूम में हंगामा करने, लोगों को गुमराह करने और कई अन्य कारणों का हवाला देते हुए प्रबंधन ने पांच लोगों को मदरसा में घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

इस संबंध में एक नोटिस (उर्दू में) मदरसा गेट के पास दीवार पर चिपका दिया गया है. अवामी अहले सुन्नत जमशेदपुर के बैनर तले हुई बैठक में उक्त लोगों के निलंबन का फैसला लिया गया. बैठक की अध्यक्षता डॉ गुलाम रब्बानी और मौलाना फैज रब्बानी ने की.

‘चुनाव से क्यों भाग रहे हैं’
प्रतिबंधित किये गये शाहिद रजा, मुर्त्तजा हुसैन, सलाउद्दीन, शकील अहमद, नौशाद, मुन्ना, मेहताब आलम ने कहा कि जब सब कुछ मदरसा फैजुल उलूम में पाक साफ है, तो प्रबंधन चुनाव से क्यों भाग रहा है. मौजूदा प्रबंधन यदि सही है, तो जनता उसे चुन लेगी. मदरसा फैजुल उलूम आवाम की चीज है. हमारे खिलाफ पोस्टर लगाकर तुगलकी फरमान जारी किया गया है, इसका हम पुरजोर विरोध करते हैं. इसके खिलाफ हम डीसी और एसएसपी से शिकायत करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें