25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौपारण : मवेशी से लदा दो ट्रक जब्‍त, चार गिरफ्तार, तस्करी में शामिल 6 लोगों पर मामला दर्ज

चौपारण : प्रखंड के जीटी रोड पर अलग-अलग स्थानों से गुरुवार को मवेशी लदा दो ट्रक को पुलिस ने जब्‍त किया है. जब्‍त ट्रक पर कुल 43 मवेशी लदे थे. गाड़ी से बरामद मवेशियों को पदमा गौरक्षणी में पहुंचा दिया गया है. एक ट्रक संख्या जेएच 05 एन 2775 पर कुल 26 मवेशी लदे थे. […]

चौपारण : प्रखंड के जीटी रोड पर अलग-अलग स्थानों से गुरुवार को मवेशी लदा दो ट्रक को पुलिस ने जब्‍त किया है. जब्‍त ट्रक पर कुल 43 मवेशी लदे थे. गाड़ी से बरामद मवेशियों को पदमा गौरक्षणी में पहुंचा दिया गया है. एक ट्रक संख्या जेएच 05 एन 2775 पर कुल 26 मवेशी लदे थे. जिसे चोरदाहा चेक पोस्ट पदाधिकारी दयानन्द सरस्वती ने पुलिस बल के साथ गश्ती के क्रम में जप्त किया.

पुलिस ने मौके पर चालक राजू सिंह (40 वर्ष) गाड़ी मालिक वीरेश यादव (30 वर्ष) एवं मवेशी तस्कर रविंद्र कुमार (38 वर्ष) जिला पूर्वी सिंहभूम जमशेदपुर एवं बच्चा लाला सिंह ग्राम कड़सार, थाना नावानगर जिला बक्सर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जब्‍त उक्त ट्रक पर 14 गाय, 10 गाय के बच्‍चे एवं एक भैंस का बच्चा लदा था.

वहीं दूसरी ट्रक का दनुआं घाटी में पुलिस ने पीछा कर पकड़ा है. दूसरी ट्रक में 17 मवेशी लदे थे. बरामद मवेशियों को बक्सर से पश्चिम बंगाल तस्करी के लिए भेजा जा रहा था. पुलिस दो स्थानीय सहित छह लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

गिरफ्तार चालक ने खोले कई राज

जीटी रोड पर शेरघाटी बाराचट्टी चौपारण बरही एवं बरकट्ठा में कई सफेदपोश मवेशी तस्करी करोबार से जुड़े हैं. सभी का क्षेत्र एवं मवेशी से लदे गाड़ी का लोकेशन देने का काम अलग-अलग है. इसके एवज में वे सरगना से मोटी रकम लेते हैं. इन लोगों का मुख्य काम पुलिस के गतिविधि को गाड़ी चालक को बताना रहता है.

उक्त बातें चालक राजू सिंह ने अपने बयान में पुलिस को बताया है. राजू के बयान पर ही चौपारण के दो ब्यक्तियों का नाम इस मामले में जोड़ा गया है. नव पदस्थापित थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह ने कहा कि अवैध कारोबार करने वाले किसी भी हाल में बख्‍शे नहीं जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें