1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news kidnapping of land trader in bagodar at giridih spread panic by firing in the air smj

Jharkhand Crime News: गिरिडीह के बगोदर में जमीन कारोबारी का अपहरण, हवाई फायरिंग कर फैलायी दहशत

गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र से हथियार के बल पर अपराधियों ने जमीन काराेबारी का अपहरण कर लिया. लोगों के विरोध करने पर हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले को लेकर पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गिरिडीह के संतुरपी के समीप हथियार के बल पर जमीन कारोबारी मो शमशेर आलम का अपहरण.
गिरिडीह के संतुरपी के समीप हथियार के बल पर जमीन कारोबारी मो शमशेर आलम का अपहरण.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (कुमार गौरव, बगोदर, गिरिडीह) : झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड़ संतुरपी के समीप हथियार के बल पर अपराधियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. घटना शाम साढ़े पांच बजे की है. अपहृत युवक का नाम मोहम्मद शमशेर आलम है. शमशेर संतुरपी का रहने वाला है. इस दौरान अपराधियों ने जाते-जाते दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी किया.

घटना के संबंध में बताया गया कि बगोदर थाना क्षेत्र के संतुरपी जीटी रोड़ के समीप युवक मोहम्मद शमशेर बन रहे नये घर के बाहर खड़ा था. तभी बरकट्ठा की दिशा से बोलोरो और एक बाइक से करीब पांच से छह की संख्या में हथियार बंद अपराधी उक्त स्थल पर पहुंचे. अपराधियों ने हथियार के बल पर शमशेर का अपहरण कर लिया.

इस दौरान हथियार के बल पर शमशेर को जबरन गाड़ी में बैठाने लगे, तभी आसपास मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया. इसको लेकर अपराधियों ने हवाई फायरिंग करते हुए शमशेर को अपने साथ ले गये. तत्काल इसकी सूचना बगोदर पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलते ही बगोदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी.

इस मामले में थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने अपहरण की पुष्टि की है. साथ ही कहा कि पुलिस जांच- पड़ताल तेज कर दी है. घटनास्थल पर लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है. बताया जाता है कि युवक जमीन का करोबार से जुड़ा था. इसके साथ ही संतुरपी में ही एक नर्सिंग होम बनाने को लेकर कार्य की देखरेख में जुटा था. स्थानीय लोगों की मानें, तो शमशेर का अपहरण कर अपराधी बरही की ओर भागे हैं.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें