1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand crime news husband who came to in laws house killed his wife with an axe in the forest police raiding for arrest grj

Jharkhand Crime News : ससुराल आये पति ने जंगल में कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को मार डाला, पुलिस कर रही छापामारी

झारखंड के गढ़वा जिले के बड़गड़ ओपी क्षेत्र के महुआटीकर गांव में ससुराल आये पति द्वारा अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिये जाने की खबर है. मृतका का नाम कांति देवी (27 वर्ष) बताया जा रहा है. उसका पति योगेंद्र सिंह मेराल थाना के बनुआ गांव का रहनेवाला है. हत्या करने के बाद योगेंद्र फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : ससुराल में पति ने अपनी पत्नी को मार डाला
Jharkhand Crime News : ससुराल में पति ने अपनी पत्नी को मार डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News, गढ़वा न्यूज (विनोद पाठक) : झारखंड के गढ़वा जिले के बड़गड़ ओपी क्षेत्र के महुआटीकर गांव में ससुराल आये पति द्वारा अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिये जाने की खबर है. मृतका का नाम कांति देवी (27 वर्ष) बताया जा रहा है. उसका पति योगेंद्र सिंह मेराल थाना के बनुआ गांव का रहनेवाला है. हत्या करने के बाद योगेंद्र फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार गढ़वा जिले के मेराल थाना के बनुआ गांव निवासी योगेंद्र सिंह की शादी बड़गड़ ओपी क्षेत्र के महुआटीकर टाला में सुदन सिंह की पुत्री कांति देवी के साथ हुई थी. शनिवार को ससुराल आये योगेंद्र सिंह अपनी पत्नी कांति देवी के साथ गाय-बकरी को खिलाने के लिये घास-पत्ती लेने की बात कहकर सालो जंगल के लिए निकला. बताया जा रहा है कि इसी दौरान योगेंद्र ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वह अपनी पत्नी के शव को झाड़ी से ढंककर मौके से फरार हो गया.

दोपहर होने तक इन लोगों के वापस नहीं आने पर परिजनों ने जब खोजबीन शुरू की, तो परिजनों को सालो जंगल के तीनभितिया घाट के नजदीक पूरब दिशा में कठछारी जंगल में कांति का शव होने का पता चला.  वे लोग शव को देखने के बाद अवाक रह गये. इस घटना की सूचना शाम करीब पांच बजे परिजनों के द्वारा बड़गड़ ओपी को दी गयी.

घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अंत्यपरीक्षण के लिये गढ़वा भेजा. पुलिस कांति के मायके वाले से घटना के कारणों के संबंध में पूछताछ कर रही है. साथ ही योगेंद्र की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें