30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गढ़वा : मजदूर की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भंडरिया (गढ़वा) : बिजली का खंभा खड़ा करने के क्रम में मंगलवार को मजदूर की मृत्यु के बाद विभागीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने बुधवार को इंदिरा गांधी चौक को जाम कर दिया़ जाम के कारण गोदरमाना, बरवाडीह, मंडल समेत बड़गड मुख्य सड़क पर आवागमन ठप हो गया़ वहीं दुकानों के […]

भंडरिया (गढ़वा) : बिजली का खंभा खड़ा करने के क्रम में मंगलवार को मजदूर की मृत्यु के बाद विभागीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने बुधवार को इंदिरा गांधी चौक को जाम कर दिया़ जाम के कारण गोदरमाना, बरवाडीह, मंडल समेत बड़गड मुख्य सड़क पर आवागमन ठप हो गया़ वहीं दुकानों के बंद होने से भंडरिया पूरी तरह थम गया. जाम में काफी देर तक छोटे-बड़े कई वाहन फंसे रहे.
सूचना मिलने पर भाजपा नेता मनोज सिंह भी जामस्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. वहीं रंका के डीएसपी विजय कुमार भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया.
डीएसपी ने पीड़ित परिवार को यथासंभव सहयोग दिलाने का आश्वासन देते हुए बिजली विभाग और खंभा खड़ा कर रही कंपनी पर प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही. डीएसपी के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया, तब जाकर आस-पास की दुकानें खुली. इस दौरान प्रखंड कार्यालय भंडरिया द्वारा पीड़ित परिवार को तत्काल दस हजार रुपये का चेक नजारत एवं भंडरिया बीडीसी सुशील कुमार सिन्हा ने दिया और शेष बीस हजार रुपये की सहायता राशि जल्द दिलाने का आश्वासन दिया.
मौके पर बीडीसी सुशील कुमार सिन्हा, बब्लू सिन्हा, डॉ विशेश्वर प्रसाद , उपेन्द्र कुमार, देवानन्द कुमार, सतीश सिन्हा, सुनील कुमार यादव आदि ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान किया. ग्रामीणों ने प्रशासन से सहयोग का आश्वासन पाने के बाद और शेष मुआवजा मिलने तक क्षेत्र में बिजली का खंभा लगाने का काम बंद करने को कहा.
शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया गया. मौके पर विशेश्वर मांझी, राजेंद्र मांझी, भागीरथी विश्वकर्मा, इंदर बाखला,राकेश मांझी,शंकर मांझी,नागेन्द्र विश्वकर्मा, संजय केशरी, निरंजन जायसवाल,सुरेश प्रजापति आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें