बंधा में डकैती, हजारों के जेवर लूटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर: मोहनपुर थाना क्षेत्र के बंधा मुहल्ले में गुरुवार रात दिलीप कुमार मिश्र के घर डकैती हो गयी. पांच-सात की संख्या में आये अपराधियों ने रात करीब दो बजे घर में धावा बोलकर दिलीप की पत्नी के कान से नौ ग्राम सोने का झुमका व तीन भर चांदी का जेवर लूट लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने दिलीप को पिस्टल की बट से भी मारकर जख्मी कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर मोहनपुर थाना प्रभारी अशोक शर्मा सदलबल पहुंचे व घटना की जानकारी ली. पुलिस ने इस मामले में पांच-सात अपराधियों पर डकैती का मामला मोहनपुर थाने में दर्ज किया है.दिलीप मिश्र के अनुसार रात दो बजे एक व्यक्ति घर के बरामदे में प्रवेश किया.

इसकी आहट से पत्नी की नींद खुली व हल्ला मचायी तो दिलीप भी उठ गये. देखते-देखते पांच-सात अपराधी घर में घुस गये. विरोध करने पर एक अपराधी ने पिस्टल के बट से दिलीप को मारकर घायल कर दिया. हो-हल्ला मचने की स्थिति में भागने के क्रम में अपराधी लगभग 20 हजार रुपये का जेवर छीन कर भाग निकला. सभी अपराधी हाफ पैंट, टी शर्ट फूल पैंट पहने थे.

बंधा में दिन भर जुआड़ियों का जमघट : बंधा मुहल्ले में इन दिनों दिन भर जुआड़ियों क जमघट लगी रहती है. सुबह से लेकर देर रात तक अलग-अलग क्षेत्र में जुआ हो रहा है. पुलिस भी इसे नजर अंदाज कर रही है. इसके अलावा मोहनपुर थाना क्षेत्र के ही ठाढ़ी, मलहारा, रिखिया, घोरमारा, मोहनपुर व चिरोडीह क्षेत्र में धड़ले से जुआ चल रहा है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें