28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रामीण अपने सांसद को भी नहीं पहचानते

कुंदा : प्रखंड के कई गांवों के ग्रामीण अपने सांसद इंदर सिंह नामधारी को नहीं पहचानते हैं. कुंदा प्रखंड में कुल 72 गांव हैं. जिसमें चुनाव के साढ़े चार साल बाद मात्र 10-15 गांव में ही सांसद पहुंचे हैं. शेष गांव के लोग सांसद को देखने के लिए तरस रहे हैं. दारी गांव के 62 […]

कुंदा : प्रखंड के कई गांवों के ग्रामीण अपने सांसद इंदर सिंह नामधारी को नहीं पहचानते हैं. कुंदा प्रखंड में कुल 72 गांव हैं. जिसमें चुनाव के साढ़े चार साल बाद मात्र 10-15 गांव में ही सांसद पहुंचे हैं.

शेष गांव के लोग सांसद को देखने के लिए तरस रहे हैं. दारी गांव के 62 वर्षीय लोचन गंझू ने कहा कि सांसद का नाम सुना है, लेकिन आज तक देखा नहीं है. चुनाव जीतने के बाद गांव में सांसद नहीं पहुंचे हैं.

हारूल गांव की फुलेस देवी (50) ने कहा कि सांसद कैसन हय न देखले हीय़ साकुर गांव के सोमरी देवी (58) ने कहा कि वोटवा मांगे समय बिचौलियन आव हथिन, लेकिन जीतला के बाद कोई न आव हथिऩ गारो गांव की भगवतिया देवी (22) ने भी आज तक अपने सांसद को नहीं देखा है. सांसद क्या होता है, नहीं जानती है. फौजदारी गंझू (37) ने कहा कि सांसद बनने के बाद एक बार भी गांव नहीं आय़े इसलिए उन्हें नहीं पहचानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें