29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिनकी जमीन खिसक चुकी थी, वे ही पार्टी छोड़ कर गये: मरांडी

जमशेदपुर: झाविमो किसी दल के साथ गंठबंधन नहीं करेगा, सभी 81 सीटों पर विधान सभा चुनाव लड़ेगा. भाजपा, कांग्रेस या किसी दल से गंठबंधन पर कोई बात नहीं हुई है. यह बातें झाविमो के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार को परिसदन में पत्रकारों के साथ बातचीत में कही. कई विधायकों के पार्टी छोड़ देने […]

जमशेदपुर: झाविमो किसी दल के साथ गंठबंधन नहीं करेगा, सभी 81 सीटों पर विधान सभा चुनाव लड़ेगा. भाजपा, कांग्रेस या किसी दल से गंठबंधन पर कोई बात नहीं हुई है.

यह बातें झाविमो के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार को परिसदन में पत्रकारों के साथ बातचीत में कही. कई विधायकों के पार्टी छोड़ देने के सवाल पर श्री मरांडी ने कहा कि जिनकी जमीन खिसक चुकी थी, वे जमीन तलाशने के लिए दूसरी पार्टी में गये हैं. जिनकी जमीन खिसक चुकी है वे ही उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं. बन्ना गुप्ता को मंत्री बनाये जाने पर श्री मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन का वश चले तो 22 लोगों को मंत्री बना देंगे, जबकि 12 को मंत्री बनाने का प्रावधान है.

किसी दल से गंठबंधन की बात नहीं हुई: पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार द्वारा झाविमो समेत अन्य दलों के साथ गंठबंधन के प्रयास करने के सवाल पर मरांडी ने कहा कि कांग्रेस समेत किसी दल से उनकी गंठबंधन पर कोई बात नहीं हुई है. डॉ अजय दूसरे दल में जा चुके हैं, वे क्या बोलते और क्या करते हैं, नहीं बता सकते, न ही उसके बारे में जानकारी रखना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें