1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. ias sonal goyal shares emotional post on national girl child day know about her fit and fine personality abk

National Girl Child Day पर सोनल गोयल की इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया सेंसेशन IAS को फिट रहना भी पसंद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
National Girl Child Day पर सोनल गोयल की इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया सेंसेशन IAS को फिट रहना भी पसंद
National Girl Child Day पर सोनल गोयल की इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया सेंसेशन IAS को फिट रहना भी पसंद
इंस्टाग्राम

IAS Sonal Goyal News: देश की तेजतर्रार आईएएस सोनल गोयल (IAS Sonal Goyal) अपनी वर्किंग कल्चर के लिए कई सम्मान पा चुकी हैं. उनकी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा होती है. हरियाणा के फरीदाबाद से ताल्लुक रखने वाली आईएएस सोनल गोयल ने रविवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस (National Girl Child Day) पर खास पोस्ट शेयर करके सुर्खियां बटोरी. खास बात यह है कि सोनल गोयल फिटनेस को लेकर भी जागरूक हैं. वो फिटनेस से कोई समझौता नहीं करती हैं.

बालिका दिवस पर खास पोस्ट

आईएएस सोनल गोयल ने रविवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस पर इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में खूबसूरत संदेश लिखा आपकी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल बेटी के जन्म लेने पर होता है. उसे बड़ा होता देखना भी बेहद खूबसूरत अनुभव है. तेजतर्रार अधिकारी ने लोगों से बेटियों को सुरक्षित माहौल देने की बात भी की.

रेगुलर एक्सरसाइज की सीख

सोशल मीडिया पर सोनल यूथ्स को लाइफ लेशन्स देने के साथ वर्क स्टाइल को लेकर भी फेमस हैं. सोनल गोयल की इंस्टाग्राम पोस्टस से उनके फिट एंड हेल्दी पर्सनैलिटी की जानकारी मिलती है. वो जिम के अंदर वर्कआउट से जुड़ी कई तसवीर शेयर करके युवाओं से रेगुलर वर्कआउट की अपील करती दिखती हैं. उनका लाइफ मंत्र कड़ी मेहनत है.

देश की 25 प्रभावशाली महिला

भारत की टॉप 25 प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल सोनल गोयल को कई सम्मान मिल चुके हैं. वो सोशल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी चर्चित हैं. नीति आयोग ने सोनल गोयल को 1,000 महिलाओं में टॉप 25 प्रभावशाली महिला हस्तियों में चुना था. सोनल गोयल को Twitter India ने Web Wonder Women का खिताब भी दिया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें