1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. 164 people recruited in quarantine center

क्वारेंटिन सेंटर में 164 लोगों को किया गया भर्ती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
क्वारेंटिन सेंटर में 164 लोगों को किया गया भर्ती
क्वारेंटिन सेंटर में 164 लोगों को किया गया भर्ती

मरौना : प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतो में अन्य राज्यों से आये हुए अप्रवासी लोगों को रहने के लिए विद्यालयों में बनाये गए क्वारेंटिन सेंटर में शनिवार तक 164 लोगों को आइसोलेट किया गया है. जिसमें आदर्श मध्य विद्यालय बेलही में 16, मध्य विद्यालय रसुआर में 13, मध्य विद्यालय सरोजाबेला में 09, मध्य विद्यालय कदमाहा में 04, मध्य विद्यालय मनोहरपट्टी में 15, मध्य विद्यालय हरड़ी में 32, मध्य विद्यालय कमरैल में 25, मध्य विद्यालय जनार्दनपुर में 15, मध्य विद्यालय गनौरा में 35 व्यक्ति आइसोलेट है.

सभी क्वारांटाइन सेंटर पर संबंधित मुखिया बीते 26 और 27 मार्च से लेकर 04 अप्रैल तक दोपहर का भोजन का व्यवस्था कराया. राजस्व अधिकारी निशीथ नंदन ने बताया की शनिवार की संध्या से पहले जिस पंचायतों में मुखिया के द्वारा कोरेन्टाइन सेंटरो पर रह रहे लोगों को भोजन कराया गया है, उसे वाउचर के आधार पर राशि मुहैया कराया जायेगा. बताया कि आपदा प्रबंधन मरौना के द्वारा 07 दिनों तक सभी कोरेन्टाइन सेंटरों पर दो समय की भोजन की व्यवस्था की गयी है. कोरेन्टाइन सेंटर में रह रहे लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो, इसके लिए पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

सभी क्वारांटाइन सेंटर पर संबंधित मुखिया बीते 26 और 27 मार्च से लेकर 04 अप्रैल तक दोपहर का भोजन का व्यवस्था कराया. राजस्व अधिकारी निशीथ नंदन ने बताया की शनिवार की संध्या से पहले जिस पंचायतों में मुखिया के द्वारा कोरेन्टाइन सेंटरो पर रह रहे लोगों को भोजन कराया गया है, उसे वाउचर के आधार पर राशि मुहैया कराया जायेगा.

बताया कि आपदा प्रबंधन मरौना के द्वारा 07 दिनों तक सभी कोरेन्टाइन सेंटरों पर दो समय की भोजन की व्यवस्था की गयी है. कोरेन्टाइन सेंटर में रह रहे लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो, इसके लिए पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें