32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तस्वीर खींच महिला से दुष्कर्म, तीन लाख ठगे

सीतामढ़ीः डुमरा थाना क्षेत्र में ब्लैकमेल कर एक महिला से यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपित ने पहले महिला के परिवारवालों से नजदीकी बढ़ा विश्वास जीता, उसके बाद महिला को घर बुला शरबत में नशा देकर बेहोश किया और मोबाइल से उसकी नग्नतसवीर उतारी. फिर तस्वीर के सहारे महिला को न […]

सीतामढ़ीः डुमरा थाना क्षेत्र में ब्लैकमेल कर एक महिला से यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपित ने पहले महिला के परिवारवालों से नजदीकी बढ़ा विश्वास जीता, उसके बाद महिला को घर बुला शरबत में नशा देकर बेहोश किया और मोबाइल से उसकी नग्नतसवीर उतारी.

फिर तस्वीर के सहारे महिला को न सिर्फ ब्लैकमेल करने लगा, बल्कि उसे बार-बार अपनी हवस का शिकार बनाया. उससे तीन लाख रुपये भी ठग लिया, जब पीड़िता हिम्मत जुटा कर मामले की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची तो उसे वहां से वापस लौटा दिया गया. पुलिसवालों ने कोर्ट में केस करने की सलाह पीड़िता को दी. अंत में पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली और परिवाद दायर किया. कोर्ट के आदेश पर डुमरा थाना में बलात्कार, ठगी, धोखाधड़ी और अन्य आपराधिक कृत्य से संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया है.

प्राथमिकी में राजोपट्टी वार्ड संख्या-18 निवासी जितेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र शिवम कुमार को आरोपित किया है. आटा, मैदा व रिफाइन का कारोबार करने वाला शिवम बीते 13 मार्च को पीड़ित महिला के घर आया और नवाह के मौके पर उसे सभी सामान उसी से लेने की बात कह कर मेल जोल बढ़ा लिया. तीन सितंबर को वह शख्स पीड़िता के घर आया व उसे हनुमान आराधना में घर चलने पर मजबूर करने लगा. पीड़िता की ओर से यह कहने पर कि उसका पति घर पर नहीं है. इसके बावजूद उसने पीड़िता को साथ चलने के लिए बाध्य कर दिया. शिवम पीड़िता को बाइक से लेकर अपने घर गया, वहां उसे शरबत में नशीली दवा देकर बेहोश कर दिया. उसके बाद उससे कई बार दुष्कर्म कर मोबाइल से नगA तसवीर उतारी और उसे दिखा कर उसे ब्लैकमेल करने लगा. चार सितंबर को वह पीड़िता को बाइक से सुबह करीब पांच बजे उसके घर पहुंचा कर चला गया. इसके बाद पीड़िता के मोबाइल पर लगातार धमकी देता रहा कि वह उसे तीन लाख रुपया दे नहीं तो फोटो सार्वजनिक कर इज्जत नीलाम कर देगा. इस पर पीड़िता ने अपने जेवरात और पति द्वारा जमीन खरीदने एवं व्यापार के लिए रखे दो लाख रुपये उसे दे दिये.

उस शख्स ने पीड़िता को यह विश्वास दिलाया था, तसवीर की निगेटिव वह उसे लौटा देगा, लेकिन उसका नापाक हरकत कायम रहा और उसने 22 सितंबर को पुन: फोन पर धमकी दी. इसके बाद वह अपनी आपबीती पति और ससुर को सुनायी, जिस पर दोनों ने आरोपित से फोटो व निगेटिव वापस करने की गुहार लगायी. 28 सितंबर को उसने पीड़िता के परिजन से पांच लाख रुपये की और मांग करने लगा. कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी तो दर्ज हो गयी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपित शिवम से पूछताछ नहीं की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें