24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संकल्प. केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में राजग कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार, एकजुट होकर कोसी में लड़ेंगे चुनाव

सहरसा नगर: मंगलवार को सुपर बाजार स्थित संत लक्ष्मीनाथ गोसाई कला भवन में देश के केंद्रीय स्वच्छता पेयजल राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने मोदी सरकार के बीते एक वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल को विपक्षी किसान विरोधी बता जनता को ठगने का काम कर रही है. जबकि इस बिल के […]

सहरसा नगर: मंगलवार को सुपर बाजार स्थित संत लक्ष्मीनाथ गोसाई कला भवन में देश के केंद्रीय स्वच्छता पेयजल राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने मोदी सरकार के बीते एक वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल को विपक्षी किसान विरोधी बता जनता को ठगने का काम कर रही है. जबकि इस बिल के पारित होने के बाद जनता का भविष्य सुरक्षित हो जायेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकाल में किसानों के दर्द को समझना मुनासिब नहीं समझा. लेकिन सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी गरीबों की झोंपड़ी में जाकर आंसू बहा रहे हैं.

मंत्री ने सवालिये लहजे में कहा कि जब सरकार उनकी थी, तो किसानों के हित में काम करने के लिए किसने रोका था. श्री यादव ने कहा कि आजादी से पहले अंगरेजों ने व बाद में कांग्रेस ने देश के खजानों को लूटने का काम किया है. सप्रगं की सरकार में हुए घोटालों ने देश की छवि को बिगाड़ने का काम किया था. जबकि नरेंद्र मोदी की सरकार विश्व में अपनी धाक जमा चुकी है. गरीबों, युवाओं के हित में काम हो रहे है. मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे पर चलती है, जबकि गरीबी हटाओं का नारा देनेवाली कांग्रेस ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया था.

कोसी लिखेगी अपनी तकदीर. मंत्री रामकृपाल ने कहा कि कोसी के लोगों ने देश व राज्य की राजनीति को हमेशा दिशा देने का काम किया है. आगामी विधानसभा चुनाव में राजग गंठबंधन के कार्यकर्ता एकजुट होकर कोसी की तकदीर लिखेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर प्रधानमंत्री की योजनाओं व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह के संदेशों को बताने की अपील की. उन्होंने कहा कि बंगाली बाजार में ओवरब्रिज की मांग राजग सरकार पूरा करेगी. वहीं स्थानीय भाजपा विधायक डॉ आलोक रंजन ने कहा कि राज्य की जनता ने राजद के विरोध में जनादेश देने का काम किया था. उन्होंने कहा कि एनडीए कार्यकर्ता सजग रहे, जनादेश का अपमान करने वाले सीएम को गद्दी से उतारा जायेगा. मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक संजीव कुमार झा ने कहा कि राजग के कार्यकाल में सरकारी अस्पताल की हालत ठीक हो गयी थी, लेकिन नीतीश-लालू की सरकार में सब कुछ बरबाद हो गया है. उन्होंने कहा कि राजद-जदयू का गंठबंधन विचारों पर नहीं नरेंद्र मोदी की बढ़ रही शक्ति से घबरा कर किया जा रहा है. पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि विधानसभा चुनाव का परिणाम ऐतिहासिक होगा. राज्य में केंद्र की तरह भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी. पूर्व मंत्री रवींद्र चरण यादव ने कहा कि राज्य की जनता मोदी के नेतृत्व में ही बिहार का विकास चाहती है. उन्होंने कहा कि यादव, महादलित जाति को अपनी जागीर समझने वाले नेताओं की पोल खुलने वाली है. लोग जाति नहीं भविष्य देख रहे हैं. पूर्व विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में सभी जाति व धर्म के लोगों से मिले सहयोग पर राजग स्थापित होगी.

मंत्री का हुआ भव्य स्वागत. जिला उपाध्यक्ष माधव चौधरी की अध्यक्षता व नवीन पांडेय के संचालन में हुए कार्यक्रम की शुरुआत मंत्री सहित आगत अतिथियों ने दीप जलाकर की. इस मौके पर नगर भाजपा नेता मनीष चौधरी व युवाध्यक्ष मिहीर झा के नेतृत्व में विशालकाय माल पहना कर अतिथि का सम्मान किया गया. इसके पूर्व जिला संगठन द्वारा आगत अतिथियों का पाग व चादर से भी सम्मान हुआ. इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ रामनरेश सिंह, रालोसपा जिलाध्यक्ष चंदन बागची, लोजपा अध्यक्ष आशुतोष झा, सरिता पासवान, दिवाकर सिंह ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. कार्यक्रम में प्रांतीय नेता रंधीर कुमार, शशिशेखर सम्राट, जिला पार्षद प्रवीण आनंद, कार्तिक सिंह, विनय झा, कुश मोदी, पंकज ठाकुर, नारायण झा, पंकज ठाकुर, गौतम कुमार, संतोष गुप्ता, अमित झा,आशुतोष झा, संजय वशिष्ट, नमीता पाठक, चंदन सिंह, प्रणव प्रताप राघव, रंजीत चौधरी, शिवभूषण सिंह, विजय यादव सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें