28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोहतास : ग्रामीणों ने बच्चाचोर समझ चार लेबर इंस्पेक्टरों को पीटा

रोहतास जिले के शिवसागर की घटना शिवसागर (रोहतास) : शिवसागर थाना क्षेत्र के मलवार टोल प्लाजा के पास बच्चाचोर समझ चार लेबर इंस्पेक्टरों (श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी) पर ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर हमला कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने इंस्पेक्टरों की जमकर पिटाई कर दी और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस […]

रोहतास जिले के शिवसागर की घटना
शिवसागर (रोहतास) : शिवसागर थाना क्षेत्र के मलवार टोल प्लाजा के पास बच्चाचोर समझ चार लेबर इंस्पेक्टरों (श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी) पर ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर हमला कर दिया.
उग्र ग्रामीणों ने इंस्पेक्टरों की जमकर पिटाई कर दी और उनके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से लेबर इंस्पेक्टरों को बचा थाना लाया. उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. लाठीचार्ज में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.
शिवसागर स्थित सुंदरम स्वीट्स दुकान से बाल श्रम करते सोनहर गांव निवासी स्व. गंगा पासवान के 12 वर्षीय बेटे को प्रशांत वर्मा लेबर इंस्पेक्टर सासाराम, अंजनी कुमार लेबर इंस्पेक्टर कोचस, दीपक कुमार लेबर इंस्पेक्टर चेनारी व मुन्ना कुमार लेबर इंस्पेक्टर, नोखा ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पकड़ा था.
बच्चे को लेकर अपने वाहन से ये सभी इंस्पेक्टर कार्यालय डालमियानगर जाने के लिए निकले. पीछे से पीछा करते ग्रामीणों ने लेबर इंस्पेक्टरों के वाहन को टोल प्लाजा पर पकड़ लिया.
वाहन को ईट-पत्थर व डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया, तो वहीं वाहन में बैठे सभी लेबर इंस्पेक्टरों की भी पिटाई की. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत कर लेबर इंस्पेक्टरों को ग्रामीणों के चंगुल से बचाया.
इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सत्यार्थी ने बताया कि आक्रोशित ग्रामीणों से लेबर इंस्पेक्टरों को बचाकर थाना लाया गया. जहां ग्रामीणों के हंगामा करने पर हल्का बल प्रयोग किया गया.
उन्होंने बताया कि मामले में मिठाई दुकानदार सहित अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. बरामद बच्चे को उसके परिजनों को सौंपा जायेगा. सभी लेबर इंस्पेक्टर सुरक्षित हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहन में एक बच्चे के साथ अधिकारियों को देखकर ग्रामीणों को शक हुआ, जिसके बाद भीड़ ने गाड़ी को घेर लिया और सभी की पिटाई कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें