26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देश में दो ही विकल्प : उदय

पूर्णियाः पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था में देश में दो ही विकल्प हैं. एक एनडीए और दूसरा यूपीए. यूपीए में एक ही परिवार के लोग बार-बार सत्ता की कुर्सी पर बैठ रहे हैं. इसलिए लोग अब बदलाव चाहते हैं. जनता एनडीए में अटल […]

पूर्णियाः पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था में देश में दो ही विकल्प हैं. एक एनडीए और दूसरा यूपीए. यूपीए में एक ही परिवार के लोग बार-बार सत्ता की कुर्सी पर बैठ रहे हैं. इसलिए लोग अब बदलाव चाहते हैं. जनता एनडीए में अटल बिहारी वाजपेयी के भी पांच वर्षो के कार्यकाल को देख चुकी है.

भाजपा प्रत्याशी श्री सिंह ने शुक्रवार को नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद यह बात कही. उन्होंने कहा कि भाजपा एक नयी सोच के साथ सरकार बनायेगी. जनता में परिवर्तन की मांग है. लोग प्रधानमंत्री की कुरसी पर नरेंद्र मोदी को बैठे देखना चाहते हैं. इसलिए मतगणना के दिन कोई हैरानी की बात नहीं होगी जब लोगों की आशा के अनुरूप भाजपा के पक्ष में चुनाव परिणाम सामने आयेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके जनता के बीच कोई दूरी नहीं है. वे दस वर्षो तक पूरी निष्ठा,ईमानदारी और बिना किसी भेदभाव के काम करते रहे. पाटी निर्णय के अनुरूप और जनता की सहमति से वे एक बार फिर उनके बीच आये हैं.

पत्नी संग पहुंचे उदय

भाजपा प्रत्याशी उदय सिंह ने बिना किसी ताम-झाम के धर्मपत्नी रूबी सिंह के साथ आकर नामांकन परचा दाखिल किया. उनके नामांकन के पूर्व यह चर्चा थी कि पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से दो बार सांसद रह चुके उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह काफी ताम-झाम और समर्थकों के काफिले के साथ आयेंगे मगर श्री सिंह काफी सहज और शालीनता के साथ चंद समर्थकों के साथ आये. उन्होंने इस मामले में चुनाव आयोग के आदर्श आचार संहिता का भी पूरी तरह से अनुपालन किया. दरअसल नामांकन कोषांग में प्रत्याशी समेत मात्र पांच लोगों के आने की अनुमति है. इस हिसाब से भी वे आये थे. उनके साथ बनमनखी के विधायक कृष्ण कुमार भारती, पूर्व विधायक प्रदीप दास, संजय राय, पवन सिंह आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें