1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. update news eou raid in bihar dsp tanveer ahmad residence sand mining in bihar latest news rjs

EOU की बालू खनन मामले में सस्पेंड डीएसपी के कई ठिकानों पर रेड, कई अधिकारी और पत्रकार भी हैं रडार पर

EOU ने बालू माफियाओं से सांठगांठ के आरोप सस्पेंड डीएसपी तनवीर अहमद (DSP Tanveer Ahmad) के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.आर्थिक अपराध ईकाई की ये छापेमारी (EOU Raid In Bihar) तनवीर के पटना और बेतिया स्थित ठिकानों पर चल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तनवीर अहमद के घर पर छापेमारी के लिए पहुंची ईओयू की टीम
तनवीर अहमद के घर पर छापेमारी के लिए पहुंची ईओयू की टीम
सोशल मीडिया

भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बिहार में गुरुवार को दूसरे दिन भी कार्रवाई का सिलसिला जारी है. EOU ने बालू माफियाओं से सांठगांठ के आरोप सस्पेंड डीएसपी तनवीर अहमद (DSP Tanveer Ahmad) के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.आर्थिक अपराध ईकाई की ये छापेमारी (EOU Raid In Bihar) तनवीर के पटना और बेतिया स्थित ठिकानों पर चल रही है.

सूत्रों का कहना है कि पालीगंज के डीएसपी रहे तनवीर अहमद के बेतिया के इनरवा के पिराड़ी स्थित घर पर छापेमारी करने ईओयू की टीम पहुंची है.भारत-नेपाल सीमा पर निलंबित डीएसपी का घर स्थित है. आर्थिक अपराध ईकाई की इस कार्रवाई से पहले डीएसपी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में केस दर्ज किया गया था. ईओयू को निलंबित डीएसपी के खिलाफ बालू माफियाओं से सांठगांठ के सबूत मिले हैं.

बताते चलें कि डेहरी ऑन सोन के एसडीओ के खिलाफ पहले ही कार्रवाई हो चुकी है, ऐसे में बालू माफियाओं से सांठगांठ के मामले में तनवीर अहमद दूसरे अफसर हैं जिनके खिलाफ आय से अधिक सम्पति मामले में कारर्वाई हो रही है. बिहार सरकार के कई अधिकारी और पत्रकार अभी भी ईओयू की रडार पर हैं. अभी तक बिहार प्रशासनिक और बिहार पुलिस सेवा के पांच अधिकारी भी इस मामले में नप चुके हैं. बिहार सरकार ने डेहरी-ऑन-सोन के तत्कालीन एसडीओ सुनील कुमार सिंह और एसडीपीओ रहे संजय कुमार के साथ भोजपुर के तत्कालीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार राउत, औरंगाबाद सदर के तत्कालीन एसडीपीओ अनूप कुमार और पालीगंज के एसडीपीओ रहे तनवीर अहमद को भी निलंबित कर दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें