1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. criminals shot young man in saharsa spread in the area after death rdy

Bihar News: सहरसा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत के बाद इलाके में फैली सनसनी

Bihar News मृतक युवक की पहचान चकभारो निवासी अबुजर आलम के रूप में हुई है. युवक अपने घर से आटा चक्की मिल से आटा लाने के लिए जा रहा था. युवक को रास्ते में ही दो से तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 सहरसा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत के बाद इलाके में फैली सनसनी
सहरसा में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत के बाद इलाके में फैली सनसनी
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरयामा के समीप दो से तन अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी, जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी बख्तियारपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

मृतक युवक की पहचान चकभारो निवासी अबुजर आलम के रूप में हुई है. युवक अपने घर से आटा चक्की मिल से आटा लाने के लिए जा रहा था. युवक को रास्ते में ही दो से तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े इस तरह की घटना होना पुलिस महकमे पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं. आखिरकार अपराधी इतने बेलगाम हो चुके है कि दिनदहाड़े हत्या कर आराम से चले जाते है.

मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही मौके पर पहुंचे सिमरी बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. अब तक घटना के कारण का खुलासा नहीं हो पा रहा है. वहीं गोलीबारी की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया और स्थानीय पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

Posted by: Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें