1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihta police arrested three criminals during vehicle checking in bihta patna skt

Patna News: बिहटा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा, हथियार और चोरी की गई बोलेरो जब्त

बिहटा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक चोरी की गइ बोलेरो से जा रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा
बिहटा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को दबोचा
prabhat khabar

पटना के बिहटा प्रखंड में पंचायत चुनाव के चौथे चरण में मतदान होना है. प्रशासन पूरी तैयारी में लगी हुई है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह पर वाहन चेकिंग अभियान चल रहा है. इसी क्रम में बिहटा पुलिस ने चोरी की हुई बोलेरो के साथ तीन अपराधियों को दबोचा है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं.

बिहटा पुलिस पंचायत चुनाव में चौकसी बरतने के लिए वाहनों की चेकिंग भी जोर-शोर से कर रही है. वहीं अपराधियों ने भी पंचायत चुनाव में खलल डालने के प्रयास में कोई कसर नहीं छोड़ी है. थाना क्षेत्र के जिनपुरा रोड के चमन टोला के समीप से वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों को दबोचा गया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचना थाना क्षेत्र के कंचनपुर निवासी सह चालक नगीना कुमार,धमेंद्र कुमार, मनेर के रामजीचक निवासी रमेश कुमार के रूप में की जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गये अपराधी अलग-अलग थानों के क्षेत्रों में हथियार के बल पर लुटपाट एवं चोरी करने की घटना को अंजाम देते थे. देर रात को भी इन तीनो ने नौबतपुर में चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया. नौबतपुर पुलिस को इस बात की भनक लगी और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. लेकिन सभी अपराधी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए. अपराधी चोरी की गई बोलेरों के साथ आए थे.

बताया जा रहा है कि बिहटा के जिनपुरा रोड चमन टोला के समीप बिहटा पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रखी थी. जब अपराधियों की गाड़ी वहां पहुंची तो तालाशी ली गई. जांच के क्रम में उनके पास से एक देशी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस सहित चोरी की गई बोलेरो पकड़ी गई. सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना ले आई और कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है.

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चोरी के बोलेरो के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जांच के क्रम में एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतुस बरामद किया गया है. फ़िलहाल सभी बिंदुओं पर जांच किया जा रहा है.

(रिपोर्ट-बैजू कुमार, बिहटा)

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें