1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 deputy cm sushil kumar modi told why lalu prasad and rabri devi missing from rjd poster smb

बिहार चुनाव 2020 : सुशील मोदी ने खोला राज, RJD के पोस्टर से क्यों नदारद है लालू-राबड़ी की तस्वीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरजेडी नरसंहार, अपहरण उद्योग और पलायन का काला अतीत नयी पीढ़ी से छिपा कर जीतना चाहते हैं चुनाव : सुशील मोदी
आरजेडी नरसंहार, अपहरण उद्योग और पलायन का काला अतीत नयी पीढ़ी से छिपा कर जीतना चाहते हैं चुनाव : सुशील मोदी
FILE PIC

Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi Attack On RJD बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने कांग्रेस और वामपंथियों की संगत से यही सीखा कि गलत इतिहास पढ़ाकर या अतीत के अप्रिय सच को छिपा कर लंबे समय तक राज किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि आज लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी अपने 15 साल के कुशासन को भुलाकर वोट लेना चाहता है, इसलिए लालू-राबड़ी की तस्वीर इनके पोस्टर से गायब है.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हमला जारी रखते हुए कहा कि आरजेडी नरसंहार, अपहरण उद्योग और पलायन का काला अतीत नयी पीढ़ी से छिपा कर चुनाव जीतना चाहते हैं. सुशील मोदी ने कहा कि राजद-कांग्रेस ने पूरी कोशिश की कि अयोध्या के रामजन्म भूमि स्थल पर प्राचीन राम मंदिर को ध्वस्त कर वहां मस्जिद का ढांचा खड़ा करने का सत्य छिपाये रख कर वोट बैंक की राजनीति की जाए.

सुशील मोदी ने कहा, जब संतों के मार्गदर्शन में सत्य की विजय हुई और राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन हुआ, तब महागठबंधन में शामिल किसी दल ने बधाई नहीं दी. जिन्होंने रामकाज में बाधा डाली, भ्रष्टाचार और असत्य का साथ दिया, वे जेल में हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें