27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के समस्तीपुर और सारण जिले से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

पटना : बिहार में शराबबंदी के बावजूद सीमावर्ती राज्यों के अलावा अन्य प्रदेशों से इसकी अवैध तस्करी की जा रही है. हालांकि, सरकार की ओर से बिहार में दूसरे राज्यों से तस्करी के जरिये आने वाली अवैध शराब की खेप को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को बिहार के सारण […]

पटना : बिहार में शराबबंदी के बावजूद सीमावर्ती राज्यों के अलावा अन्य प्रदेशों से इसकी अवैध तस्करी की जा रही है. हालांकि, सरकार की ओर से बिहार में दूसरे राज्यों से तस्करी के जरिये आने वाली अवैध शराब की खेप को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को बिहार के सारण और समस्तीपुर जिले में सरकार की ओर से अवैध तस्करी के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गयी है. इस अभियान में पुलिस ने करीब चार सौ कार्टन से भी अधिक तस्करी के जरिये बिहार में लायी गयी अवैध विदेशी शराब को जब्त करने में कामयाबी हासिल की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र के रौजा मुहल्ला के एक आलू गोदाम में पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर करीब 400 कार्टन में छुपाकर रखे गये करीब 5000 विदेशी शराब की बोतलों को जब्त किया है. बरामद शराब की बोतलों पर मेड इन पंजाब लिखा का मार्का लगा हुआ है. हालांकि, छापेमारी की भनक लगते ही मौके से अवैध शराब के तमाम तस्कर फरार हो गये.

इसके अलावा, बिहार पुलिस ने समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीनगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने देर रात एक कार से 100 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. स्टेशन के निकट स्थानीय पुलिस जब गश्त पर थी तभी कार पर सवार कुछ लोग पुलिस को देखते ही वाहन छोड़कर फरार हो गये. तलाशी के दौरान दो र्काटन में करीब 100 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है. शराब की तस्करी में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए अन्य संदिग्ध ठिकानों पर भी पुलिस की ओर से छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें