युवा राजद बनायेगा 10 लाख से अधिक सदस्य

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : युवा राजद प्रदेश में चल रहे सदस्यता अभियान को गति देगा और 10 लाख से अधिक सदस्य बनाने के लक्ष्य को हासिल करेगा. विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर शनिवार को युवा राजद की बैठक में कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया. युवा राजद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि राज्य की सरकार युवा विरोधी है.

उन्होंने युवाओं से गोलबंद होकर राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. उन्होंने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में बड़ी संख्या में हर जाति व वर्ग के युवा राजद से जुड़ रहे हैं. पार्टी के लिए जो काम करेगा, उसी को सम्मान मिलेगा. आगामी 2020 की चुनाव की तैयारी में युवा जुट जाएं.
बैठक में युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि 2020 का विधानसभा चुनाव युवाओं के लिए जीवन-मरण का प्रश्न है. युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो कारी सोहैब ने कहा कि युवा राजद ने बिहार में 20 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. बैठक को सभी प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों ने भी संबोधित किया. बैठक का संचालन युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव ने किया.
जदयू को अकेले चुनाव लड़ने की क्षमता नहीं : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि जदयू को अकेले चुनाव लड़ने की ताकत नहीं है. बिहार के हर दल के साथ समय-समय पर उन्होंने गठबंधन किया और विश्वासघात किया है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें