36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मॉब लिंचिंग : मोबाइल चोर समझ लोगों ने वृद्ध को पीट कर मार डाला

पटना : गांधी मैदान थाने के चिरैयाटांड़ पुल के नीचे वाहन चालकों ने गुरुवार की अहले सुबह करीब तीन बजे 60 वर्षीय हरिलाल उर्फ हरेंद्र पासवान को मोबाइल चोर समझ कर बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को िगरफ्तार िकया है. इनमें अदालतगंज के […]

पटना : गांधी मैदान थाने के चिरैयाटांड़ पुल के नीचे वाहन चालकों ने गुरुवार की अहले सुबह करीब तीन बजे 60 वर्षीय हरिलाल उर्फ हरेंद्र पासवान को मोबाइल चोर समझ कर बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को िगरफ्तार िकया है.
इनमें अदालतगंज के सोनू कुमार, रंजीत यादव व योगेंद्र कुमार और चिरैयाटांड़ का सुधीर यादव शामिल है. सोनू व योगेंद्र टेंपोचालक हैं, जबकि रंजीत एक्जीबिशन रोड में शशि कॉम्पलेक्स में गार्ड की नौकरी करता है. इन चारों के खिलाफ हरिलाल के बेटे रंजीत कुमार के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हरिलाल मूल रूप से छपरा के रहने वाले हैं.
यहां पुनाईचक के संप हाउस के पास पत्नी व बेटा रंजीत के साथ रह रहे थे. गांधी मैदान थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुक्रवार को जेल भेज दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि हरिलाल मानसिक रूप से अस्वस्थ थे और चार दिनों से अपने घर नहीं गये थे.
सोनू का हो गया था मोबाइल चोरी
बताया जाता है कि चिरैयाटांड़ पुल के नीचे कुछ लोग प्रतिदिन की तरह बैठे थे. इसी दौरान सोनू को नींद लग गयी और उसका मात्र एक हजार रुपये का मोबाइल फोन चोरी हो गया. इसके बाद कुछ देर में उसकी नींद खुली तो वह अपना मोबाइल फोन खोजने लगा.
इसी बीच हरिलाल पर उसकी नजर पड़ गयी और चोर-चोर हल्ला कर दिया. इससे बड़ी संख्या में लोग जुट गये और बिना कुछ समझे उनकी पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही गांधी मैदान थाने की पुलिस पहुंची और हरिलाल पासवान को भीड़ से छुड़ा कर गार्डिनर अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मौके पर मौजूद चार लोगों को पकड़ लिया, जबकि कुछ अन्य लोग वहां से भाग गये. गार्डिनर हॉस्पिटल में हरिलाल की स्थिति में थोड़ा सुधार होने के कारण उसे वापस थाना लाया गया. लेकिन थाने में उनकी हालत फिर से खराब होने लगी तो फिर पीएमसीएच में भर्ती करा दिया, जहां इलाज के क्रम में गुरुवार की शाम छह बजे उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें