27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी के सिर में हुआ दर्द, पति ने कहा, सुबह दवा ला दूंगा नवविवाहिता ने गंड़ासे से पति की कर दी हत्या

पांच दिन पहले यानी 29 जून को हुई थी रवींद्र व सिंकी की शादी मृतक के बड़े भाई ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गड़खा : गड़खा थाना क्षेत्र के मुकिमपुर गांव में एक नवविवाहिता ने मंगलवार मध्य रात्रि को धारदार हथियार से पति को मौत के घाट उतार दिया. नवविवाहिता का कहना है कि […]

पांच दिन पहले यानी 29 जून को हुई थी रवींद्र व सिंकी की शादी
मृतक के बड़े भाई ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी
गड़खा : गड़खा थाना क्षेत्र के मुकिमपुर गांव में एक नवविवाहिता ने मंगलवार मध्य रात्रि को धारदार हथियार से पति को मौत के घाट उतार दिया. नवविवाहिता का कहना है कि रात में उसे सिरदर्द हो रहा था. उसने पति से दवा लाने के लिए कहा, लेकिन पति ने सुबह दवा लाने की बात कही.
इस पर उसने गंड़ासे से हमला कर दिया, हालांकि नवविवाहिता की यह बात पुलिस और लोगों के गले नहीं उतर रही है. पुलिस के अनुसार मुकिमपुर गांव निवासी रवींद्र सिंह की शादी पांच दिन पहले यानी 29 जून को सिंकी देवी से छपरा साढ़ा मंदिर में हुई थी. सिंकी देवी की यह दूसरी शादी थी. पहली शादी से एक बच्ची भी है. रवींद्र की भी दो शादियां पूर्व में हो चुकी थीं. यह उसकी तीसरी शादी थी.
मंगलवार की रात पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद उसने गंड़ासे से ताबड़तोड़ वार कर पति को मौत के घाट उतार दिया. मृतक के बड़े भाई संतोष सिंह ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें