36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जदयू लड़ेगा नागालैंड में विधानसभा चुनाव : त्यागी

पटना : नागालैंड, मेघालय और त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव कराने की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों में सरगर्मी शुरू हो गयी है. जदयू ने भी नागालैंड के में अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर दिया है. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी नागालैंड में चुनाव लड़ेगी. वहां पार्टी एलायंस […]

पटना : नागालैंड, मेघालय और त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव कराने की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों में सरगर्मी शुरू हो गयी है. जदयू ने भी नागालैंड के में अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर दिया है. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी नागालैंड में चुनाव लड़ेगी.
वहां पार्टी एलायंस में भी चुनाव लड़ सकती है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 27 जनवरी को एक दिन के लिए दिल्ली के दौरे पर आनेवाले हैं. इस दिन नागालैंड के जदयू पदाधिकारियों की दिल्ली में बैठक होगी. इसमें नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि नागालैंड पीपुल्स फ्रंट के दोनों गुटों ने विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से संपर्क साधा है. जदयू से वहां के मुख्यमंत्री टीआर जेलियांग और पूर्व मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने भी संपर्क किया है.
अब वहां होनेवाले गठबंधन और सीटों के तालमेल पर जदयू अध्यक्ष की बैठक में अंतिम फैसला होगा. लोकसभा के पूर्व स्पीकर पीए संगमा के बेटे ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इच्छा जाहिर की है कि वह उनके लिए चुनाव प्रचार करें. जदयू फिलहाल मेघालय और त्रिपुरा में चुनाव नहीं लड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें